Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

EdCIL Recruitment 2023: एडसिल में टेक्निकल सपोर्ट ग्रुप के पदों पर निकली भर्ती, ये रही डिटेल

EdCIL Consultant Recruitment 2023 एडसिल में टेक्निकल सपोर्ट के लिए 39 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर भर्ती का एलान किया गया है। जो उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से 8 नवंबर से 28 नवंबर 2023 तक आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। भर्ती से आवेदन पत्र एडसिल की ऑफिशियल वेबसाइट edcilindia.co.in पर उपलब्ध है।

By Amit YadavEdited By: Amit YadavUpdated: Wed, 08 Nov 2023 04:22 PM (IST)
Hero Image
EdCIL Recruitment 2023: एडसिल में टेक्निकल सपोर्ट के पदों पर यहां से करें अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। EdCIL Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है। एडसिल की ओर से टेक्निकल सपोर्ट ग्रुप के समग्र शिक्षा प्रोजेक्ट (TSG - SSA) के तहत नोटिफिकेशन जारी कर भर्ती का एलान किया गया है। भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 8 नवंबर 2023 से शुरू कर दी गयी गयी है।

जो उमीदवार इस भर्ती के लिए योग्य हैं वे ऑनलाइन माध्यम से एडसिल की ऑफिशियल वेबसाइट edcilindia.co.in पर जाकर या इस पेज पर उपलब्ध करवाए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके निर्धारित तिथियों में फॉर्म भर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 28 नवंबर 2023 तय की गयी है।

EdCIL Vacancy 2023: भर्ती विवरण

एडसिल की ओर से यह भर्ती कुल 39 पदों को भरने के लिए निकाली गयी है। इसमें से प्रिंसिपल चीफ कंसल्टेंट के 2 पद, चीफ कंसल्टेंट के 4 पद, सीनियर कंसल्टेंट के 7 पद एवं कंसल्टेंट के लिए 26 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

EdCIL Consultant Recruitment 2023: क्या है योग्यता

इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों ने संबंधित क्षेत्र में पीजी डिग्री/ डिप्लोमा आदि किया हो। इसके साथ ही उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 सितंबर 2023 के अनुसार पदानुसार 35/ 40/ 45/ 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आयु सीमा में छूट नियमानुसार प्रदा की जाएगी। 

EdCIL Vacancy 2023: कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवार केवल ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र ऑफिशियल वेबसाइट edcilindia.co.in पर उपलब्ध है। आवेदन पत्र सभी उम्मीदवारों के लिए निशुल्क रखा गया है। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

यह भी पढ़ें- ITBP AC Recruitment 2023: आईटीबीपी असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, 16 नवंबर से कर सकेंगे आवेदन