Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IOB SO Notification 2023: इंडियन ओवरसीज बैंक में 66 स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती की अधिसूचना जारी, आवेदन शुरू

IOB SO Notification 2023 इंडियन ओवरसीज बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन आज यानी सोमवार 6 नवंबर को जारी किया है। बैंक द्वारा विभिन्न विभागों में मैनेजर और सीनियर मैनेजर के कुल 66 की भर्ती स्पेशलिस्ट ऑफिसर के तौर पर भर्ती की जानी है। आवेदन प्रक्रिया आज यानी 6 नवंबर से ही शुरू हो गई है।

By Rishi SonwalEdited By: Rishi SonwalUpdated: Mon, 06 Nov 2023 03:11 PM (IST)
Hero Image
IOB SO Notification 2023: उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, iob.in पर 19 नवंबर तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। IOB SO Notification 2023: बैंक एसओ भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। इंडियन ओवरसीज बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा आज यानी सोमवार, 6 नवंबर को जारी विज्ञापन (सं.HRDD/RECT/04/2023-24) के अनुसार लॉ, आइएस ऑडिट, सिक्यूरिटी, रिस्क, आर्किटेक्ट, इलेक्ट्रिकल, ट्रेजरी, क्रेडिट, मार्केटिंग, ह्यूमन रिसोर्सेस, फुल स्टैक डेवेलपर, फाइनेंस कस्टमाइजेशन, ओएस एडमिन, डाटा सेंटर ऐडमिनिस्ट्रेटर, टेस्टिंग एण्ड डिजिटल सर्टिफिकेट, आइबी / एमबी / यूपीआइ एण्ड आइओबीपे, आरटीजीएस एण्ड एनईएफटी, डेबिट कार्ड, स्विच एण्ड डीसीएमएस विभागों में मैनेजर और सीनियर मैनेजर के कुल 66 की भर्ती स्पेशलिस्ट ऑफिसर के तौर पर भर्ती की जानी है।

IOB SO Notification 2023: आवेदन प्रक्रिया भी शुरू

इंडियन ओवरसीज बैंक द्वारा विज्ञापन 66 स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों के लिए जारी की गई भर्ती अधिसूचना में विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, iob.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया आज यानी 6 नवंबर से ही शुरू हो गई है और उम्मीदवार निर्धारित आखिरी तारीख 19 नवंबर 2023 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

आवेदन करते समय उम्मीदवारों को 850 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए शुल्क 175 रुपये ही है।

IOB SO Notification 2023: आवेदन से पहले जानें योग्यता

इंडियन ओवरसीज बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित विभाग (विषय) में यूजी/पीजी स्तर की प्रोफेशनल डिग्री (पदों के अनुसार अलग-अलग) प्राप्त किया होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 नवंबर 2023 को न्यूनतम 27 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए अधिसूचना देखें।

यह भी पढ़ें - NFL Recruitment 2023: नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड ने मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकाली भर्ती, जानें सब अपडेट