Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अंदर बच्चा है...' बिना इंडिकेटर दिए कार ने लिया टर्न तो बाईकर ने कर दिया हमला, Video Viral

घटना का वीडियो सोशल मीडिया वायरल है। बेंगलुरु में सड़क के बीचों-बीच कार में बैठे एक पति-पत्नी पर शख्स चिल्ला रहा है। गुस्साए बाइक सवार को कार पर हमला करते हुए देखा जा सकता है जबकि इस दौरान कपल चिल्ला रहा है कि उनके साथ कार में बच्चा भी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक सवार ने कपल की कार का विंडशील्ड तोड़ दिया।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Tue, 20 Aug 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु में सड़क के बीचों-बीच कार में बैठे एक पति-पत्नी पर चिल्लाता दिखा शख्स।

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक बाइक सवार इस बात से नाराज हो गया क्योंकि एक कार बिना इंडिकेटर दिए के बाएं मुड़ गई। बाइक सवार इंडिकेटर की बात से इतना नाराज हुए कि उसने कार सवार पर हमला कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग उसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया वायरल है। बेंगलुरु में सड़क के बीचों-बीच कार में बैठे एक पति-पत्नी पर शख्स चिल्ला रहा है। गुस्साए बाइक सवार को कार पर हमला करते हुए देखा जा सकता है, जबकि इस दौरान कपल चिल्ला रहा है कि उनके साथ कार में बच्चा भी है।

सरजापुर रोड पर डोड्डाकन्नल्ली के पास हुई घटना

यह घटना सोमवार को सरजापुर रोड पर डोड्डाकन्नल्ली के पास रात 10.30 बजे हुई। सिटीजन मूवमेंट, ईस्ट बेंगलुरु ने इसकी वीडियो डालकर एक्स पर पोस्ट की है।

— Citizens Movement, East Bengaluru (@east_bengaluru) August 19, 2024

विंडशील्ड से कार के शिशे पर हमला कर दिया

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक सवार ने कपल की कार का विंडशील्ड तोड़ दिया। इसके बाद वह बाहर से ही इनपर चिल्ला रहा है, लेकिन उसने अचानक से विंडशील्ड से कार के शिशे पर हमला कर दिया। इस दौरान कार के अंदर बैठी महिला चिल्लाने लगती है और फिर ड्राइवर सीट पर बैठा आदमी कहता है, "बच्चा है अंदर"।

बेंगलुरु सिटी पुलिस ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुलिस ने बाइक सवार को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: 'यौन इच्छाओं पर नियंत्रण रखें किशोरी लड़कियां', कलकत्ता HC के फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने पलटा; बरी आरोपी भी दोषी करार