Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: पहले पत्नी और दो बेटियों की गला दबाकर की हत्या, फिर पंखे से लटककर पति ने खुद दे दी जान

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक इंजीनियर ने अपनी पत्नी और दो बेटी की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। ये घटना बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड इलाके की है। पुलिस को संदेह है कि उसने 31 जुलाई को अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी होगी और फिर उसी दिन पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Fri, 04 Aug 2023 03:48 AM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु में पति ने पत्नी और बेटियों की हत्या की और खुद आत्महत्या कर ली।

बेंगलुरु, पीटीआई। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक इंजीनियर ने अपनी पत्नी और दो बेटी की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। ये घटना बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड इलाके की है।

पति ने क्यों उठाया कदम?

पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान वीरार्जुन विजय, पत्नी ह्यमावती (29) और बेटियां मोक्ष मेघनयन (2) और आठ महीने की श्रुति सुनयना के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और व्यक्ति द्वारा इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

कब हुई ये घटना?

पुलिस को संदेह है कि उसने 31 जुलाई को अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी होगी और फिर उसी दिन पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

कैसे हुआ खुलासा?

बता दें कि मामला गुरुवार को तब सामने आया, जब ह्यमावती का भाई सत्य साईं लेआउट स्थित उसके आवास पर गया। कई बार दरवाजा खटखटाने के बावजूद जब किसी ने जवाब नहीं दिया, तो उसे संदेह हुआ और उसने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा

हमारी टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ दिया। हमने देखा कि आदमी छत के पंखे से लटका हुआ था, जबकि उसकी पत्नी और दो बेटियां घर के लिविंग रूम में फर्श पर पड़ी हुई थीं। हमने महिला और दो बच्चे के गर्दन पर गला घोंटने के निशान भी देखे।

पंखे से लटक कर पति ने दे दी जान

पुलिस ने बताया कि वह व्यक्ति और उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से संपर्क में नहीं थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि विजय ने पहले अपनी पत्नी और फिर दोनों बेटियों की गला दबाकर हत्या की।

अधिकारी ने बताया कि उन्हें मारने के बाद उसने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस ने कहा कि इस जोड़े की शादी को छह साल से अधिक समय हो गया था।