Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengaluru Fridge Case: 'मेरी पत्नी का अशरफ के साथ था लव अफेयर, नौ महीने से...' महालक्ष्मी के पति का सनसनीखेज दावा

Bengaluru fridge case बेंगलुरु हत्याकांड को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच महालक्ष्मी Mahalaxmi के पति ने बताया कि उसकी पत्नी का अशरफ के साथ लव अफेयर था। हेमंत ने कहा कि उसकी पत्नी अशरफ के साथ रिश्ते में थी। वह अशरफ के साथ ही फ्लैट में रहती थी। वह एक नाई की दुकान पर काम करता है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
Bengaluru Fridge Case: महालक्ष्मी के पति ने बताया कि उसकी पत्नी का अशरफ के साथ लव अफेयर था।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Mahalakshmi Murder Case। बेंगलुरु के एक फ्लैट में महालक्ष्मी नामक महिला के शव के टुकड़े मिलने के मामले को लेकर सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। महालक्ष्मी अपने पति हेमंत दास से पिछले 9 महीने से अलग रह रही थी। इस मामले में महिला के पति ने बड़ा दावा किया है।

हेमंत ने कहा कि उसकी पत्नी अशरफ के साथ रिश्ते में थी। वह अशरफ के साथ ही फ्लैट में रहती थी। वह एक नाई की दुकान पर काम करता है। हेमंत ने आगे दावा किया कि अशरफ उत्तराखंड का रहना वाला है। आशंका है कि उसने ही महालक्ष्मी के 30 टुकड़े कर फ्रिज (Bengaluru fridge case) में रखा है।

हेमंत दास नेपाल की रहने वाला है। वो एक मोबाइल फोन की दुकान पर काम करता है। बता दें कि 22 सितंबर को कर्नाटक पुलिस को व्यालिकावल इलाके के एक फ्लैट से महालक्ष्मी के शव के टुकड़े फ्रिज में मिले थे।

कैसा था कमरे का मंजर?

जब महालक्ष्मी की लाश से बदबू आने लगी तो मकान मालिक ने पड़ोसियों की मौजूदगी में दरवाजा खोला। कमरे का मंजर देखकर सभी लोग बाहर भाग उठे। इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

कमरे का मंजर देख पुलिस भी दंग रह गई। कमरे के चारों तरफ मांस के टुकड़े बिखरे हुए थे। फ्रिज के ऊपरी खाने में महालक्ष्मी का पैर रखा हुआ था। वहीं, फ्रिज के सबसे नीचे खाने में सिर रखा था।

पुलिस को एक अजनबी शख्स की तलाश

पड़ोसियों ने दावा किया है कि महालक्ष्मी एक और अजनबी के साथ आती-जाती थी। अजनबी शख्स उसे पिक और ड्रॉप करने आता था। महालक्ष्मी के मोबाइल की कॉल डिटेल के जरिए पुलिस अजनबी शख्स के तलाश में भी जुटी है।  

यह भी पढ़ें: अशरफ ने किए थे महालक्ष्मी के 30 टुकड़े! क्या है बेंगलुरु हत्याकांड की कहानी का सच? NCW ने पुलिस से तीन दिन में मांगी रिपोर्ट