Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेंगलुरु में LPG सिलेंडर ब्लास्ट होने से 6 लोग घायल, दो की हालत गंभीर; विस्फोट से 5 घर हुए क्षतिग्रस्त

बेंगलुरु में मंगलवार को एलपीजी सिलेंडर विस्फोट होने से 6 लोग घायल हो गए।पुलिस ने बताया कि येलहंका में लाल बहादुर शास्त्री लेआउट के एक आवास में रखे सिलेंडर में विस्फोट हुई जिससे पड़ोस के पांच घर भी इसके चपेट में आ गए। घटना येलहंका पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई। पांच घायल व्यक्तियों की पहचान वसीया बानू सलमा शहीद असमा और अफरोज के रूप में की गई है।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Tue, 16 Jan 2024 11:28 AM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु में LPG सिलेंडर ब्लास्ट (Image: Representative)

आईएएनएस, बेंगलुरु। बेंगलुरु में मंगलवार को एलपीजी सिलेंडर विस्फोट होने से कम से कम 6 लोग घायल हो गए। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है और दोनों को विक्टोरिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। अन्य घायल मरीजों का फिलहाल येलहंका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि येलहंका में लाल बहादुर शास्त्री लेआउट के एक आवास में रखे सिलेंडर में विस्फोट हुई जिससे पड़ोस के पांच घर भी इसके चपेट में आ गए।

पुलिस कर रही मामले की जांच

यह घटना येलहंका पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई। पांच घायल व्यक्तियों की पहचान वसीया बानू, सलमा, शहीद, असमा और अफरोज के रूप में की गई है। छठे व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। येलहांका न्यू टाउन पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Live Telecast: घर बैठे देख सकेंगे प्राण प्रतिष्ठा का लाइव, 4k वीडियो क्वालिटी में होगा प्रसारण; पढ़ें पूरी डिटेल

यह भी पढ़ें: मथुरा में शाही ईदगाह के सर्वे पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, इलाहाबाद HC ने दिया था आदेश; 23 जनवरी को अगली सुनवाई