Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hyderabad: नशे में धुत छात्र ने तेज रफ्तार SUV से मारी पैदल यात्री को टक्कर, 10 फीट दूर जाकर गिरा शख्स, हुई मौत

Hyderabad हैदराबाद में नशे में धुत छात्र ने तेज रफ्तार वाहन से पैदल यात्री को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मृतक 10 फीट दूर दीवार की दूसरी ओर जाकर गिरा। सभी वाहन सवार पार्टी से लौट रहे थे और नशे की हालत में थे। आरोपी प्रथम वर्ष का छात्र है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Sun, 11 Aug 2024 09:32 PM (IST)
Hero Image
घटना के समय वाहन सवार युवक पार्टी करके लौट रहे थे। (File Image)

आईएएनएस, हैदराबाद। हैदराबाद में एक तेज रफ्तार एसयूवी ने राह चलते व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वाहन चालक एक छात्र है और घटना के समय वह नशे में धुत था। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार घटना रविवार को हैदराबाद शहर के बाहरी इलाके जीदिमेटला में हुई, जिसमें कथित तौर पर शराब के नशे में धुत एक छात्र द्वारा चलाई जा रही तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक पैदल यात्री की मौत हो गई।

एक्सीडेंट के भयानक दृश्य की रिकॉर्डिंग सीसीटीवी कैमरे पर कैद हुई है। मृतक की पहचान 38 वर्ष के गोपी के रूप में हुई है, जोकि एक प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे घटना के वीडियो में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति सड़क के किनारे चल रहा है और एक तेज रफ्तार अनियंत्रित एसयूवी उसे टक्कर मार रही है।

10 फीट दूर जा गिरा शख्स

टक्कर लगते ही वह व्यक्ति एक परिसर की दीवार पर हवा में उछल गया और लगभग 10 फीट दूर एक खुले क्षेत्र में गिर गया। उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पैदल यात्री को टक्कर मारने के बाद वाहन सड़क किनारे लगे बिजली के खंभों और परिसर की दीवार से जा टकराया। बाद में पांच युवक वाहन से उतरे और वहां से जाने लगे।

एक व्यक्ति परिसर की दीवार पर कूद गया। उन्होंने पीड़ित को जमीन पर पड़ा देखा, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। कुछ सेकंड बाद, उनमें से एक व्यक्ति अपने दोस्त की मदद करने के लिए वापस लौटा, जो वाहन चला रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि जल्द ही लोग सड़क पर इकट्ठा हो गए, लेकिन उन्हें यह भी नहीं पता था कि दुर्घटना ने एक आदमी की जान ले ली है, क्योंकि उसका शरीर परिसर की दीवार के दूसरी तरफ पड़ा था। पुलिस के वहां पहुंचने और जांच शुरू करने के बाद ही उन्हें पैदल यात्री मृत पड़ा हुआ मिला।

प्रथम वर्ष का छात्र है आरोपी

जीदीमेटला पुलिस ने मामला दर्ज कर कार चला रहे शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। जो आदमी गाड़ी चला रहा था, उसकी पहचान मनीष (20) के रूप में हुई है। आरोपी प्रथम वर्ष का डिग्री का छात्र बताया जा रहा है। पुलिस ने समाचार एजेंसी से कहा कि ब्रेथ एनालाइजर परीक्षण से पता चला कि वह नशे में था, और मोड़ पर बहुत तेज गति से गाड़ी चला रहा था। कथित तौर पर युवा थे एक पार्टी से लौट रहे थे और सभी नशे में थे।