Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana: तेलंगाना में लॉरी ने मारी कार को टक्कर, चार लोगों की हुई मौत और तीन घायलों का चल रहा इलाज

तेलंगाना के हनमकोंडा जिले में शुक्रवार तड़के एक लॉरी ने एक कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी। उन्होंने बताया कि यह घटना जिले के एल्कातुर्थी मंडल में हुई जब विपरीत दिशा से आ रही लॉरी ने कार को टक्कर मार दी।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Fri, 22 Dec 2023 09:41 AM (IST)
Hero Image
Telangana: तेलंगाना में लॉरी ने मारी कार को टक्कर

पीटीआई, हैदराबाद। तेलंगाना के हनमकोंडा जिले में शुक्रवार तड़के एक लॉरी ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी।

उन्होंने बताया कि यह घटना जिले के एल्कातुर्थी मंडल में हुई जब विपरीत दिशा से आ रही लॉरी ने कार को टक्कर मार दी, जिससे वाहन में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कार में सवार तीन अन्य लोगों को चोटें आईं और उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की उम्र 16 से 72 वर्ष के बीच थी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित दो परिवारों से थे और इटुरनगरम के रहने वाले थे। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 'संसद ना चलने के लिए विपक्ष ने ढूंढा बहाना, कांग्रेस नेताओं ने खोया संतुलन' राहुल गांधी पर बरसे अनुराग ठाकुर

यह भी पढ़ें- JN.1 Covid Variant: नए कोविड वेरिएंट JN.1 को लेकर क्या बोलीं WHO की पूर्व मुख्य वैज्ञानिक? जानें 10 बड़ी बातें