Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लोकसभा चुनाव को लेकर जेपी नड्डा आज करेंगे बड़ी बैठक, सभी राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी होंगे शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में सभी राज्यों के चुनाव प्रभारियों और सह-प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। भाजपा के शीर्ष सूत्रों के अनुसार भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी बैठक करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी। अमित शाह के भी बैठक में शामिल होने की संभावना है।

By Jagran News Edited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Sat, 24 Feb 2024 06:35 AM (IST)
Hero Image
भाजपा के शीर्ष सूत्रों के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी बैठक करेंगे।

एएनआई, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में सभी राज्यों के चुनाव प्रभारियों और सह-प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। भाजपा के शीर्ष सूत्रों के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी बैठक करेंगे।

चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा

पार्टी सूत्रों ने बताया कि बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी। अमित शाह के भी बैठक में शामिल होने की संभावना है। सभी राज्य चुनाव प्रभारियों को चल रहे सरकारी अभियानों और योजनाओं पर एक रिपोर्ट लाने के लिए कहा गया है।

400 पार सीटों का लक्ष्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पार्टी के लिए 370 से अधिक और राजग के लिए 400 पार सीटों के लक्ष्य के अनुरूप आगामी लोकसभा चुनावों में अधिकतम सीटें सुरक्षित करने के लिए ²ढ़ संकल्पित भाजपा रणनीति बनाने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी आज सहकारी क्षेत्र में विश्व की सबसे बड़ी अनाज भंडारण योजना का करेंगे उद्घाटन