Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manipur Horror: इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक और आरोपी गिरफ्तार, अबतक किशोर सहित छह की हुई गिरफ्तारी

मणिपुर के कांगपोकपी जिले में चार मई को दो आदिवासी महिलाओं को नग्न कर घुमाने के संबंध में अबतक छह लोगों की गिरफ्तारी हुई है। हाल ही में दो आदिवासी महिलाओं को नग्न कर घुमाने वाला 26 सेकेंड का वीडियो सामने आया था। पुलिस ने कहा कि कई संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हरसंभव कोशिश की जा रही है।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sat, 22 Jul 2023 09:20 PM (IST)
Hero Image
अब तक छह आरोपी गिरफ्तार (फोटो: एपी)

इंफाल, एजेंसी। मणिपुर के कांगपोकपी जिले में चार मई को दो आदिवासी महिलाओं को नग्न कर घुमाने के संबंध में अबतक छह लोगों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी।

हाल ही में मणिपुर में दो आदिवासी महिलाओं को नग्न कर घुमाने वाला 26 सेकेंड का वीडियो सामने आया था। आरोप है कि भीड़ ने महिलाओं को छोड़ने से पहले उनका यौन उत्पीड़न किया था। इस संबंध में अबतक पांच मुख्य आरोपियों सहित छह की गिरफ्तारी हुई है।

पुलिस ने क्या कुछ कहा?

पुलिस ने कहा,

एक किशोर सहित अबतक छह लोगों को गिरफ्तार किया है। 4 मई, 2023 को दो महिलाओं के वायरल वीडियो मामले के संबंध में आज एक और आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। साथ ही पुलिस ने कहा कि कई संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हरसंभव कोशिश की जा रही है।

इंसानियत शर्मसार, आरोपी गिरफ्तार

इंसानियत को शर्मसार करने वाले वायरल वीडियो को देख हर किसी का दिल पसीज गया और देशभर के लोग आक्रोशित नजर आए। कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन का आयोजन हुआ। 

जिन दो महिलाओं के साथ शर्मनाक घटना घटित हुई, उनमें से एक भारतीय सेना के पूर्व सैनिक की पत्नी है, जिसने असम रेजिमेंट में सूबेदार के रूप में सेवाएं दी थीं और करगिल युद्ध में भी हिस्सा लिया था। हालांकि, इस मामले में अभी तक छह आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।