Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana: कर्ज से परेशान पिता ने कथित तौर पर अपने तीन बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद लगा ली फांसी

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के तंगुतूर गांव में एक पिता ने कथित तौर पर अपने तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक 37 वर्षीय मृतक रवि पर कुछ वित्तीय कर्ज था और वह इस कारण से अवसादग्रस्त था। पुलिस का कहना है कि शवों को अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Mon, 04 Mar 2024 02:26 PM (IST)
Hero Image
तेलंगाना में एक पिता ने अपने तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

एएनआई, रंगारेड्डी (तेलंगाना)। तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के तंगुतूर गांव में एक पिता ने कथित तौर पर अपने तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 37 वर्षीय मृतक रवि पर कुछ वित्तीय कर्ज था और वह इस कारण से अवसादग्रस्त था। पुलिस का कहना है कि शवों को अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

— ANI (@ANI) March 4, 2024

शुरुआती जांच में पता चला कि पिछले कुछ वर्षों में मृतक ने अपने पैतृक गांव और अन्य गांवों के लोगों से धन घोटाला किया था। बताया जा रहा है कि रवि ने एक व्यावसायिक योजना शुरू की थी और निवेश पर उच्च रिटर्न का आश्वासन देकर लोगों से धन एकत्र किया था। हालांकि, वह देनदारों को रकम नहीं चुका सका और लोग उसके घर पर लगातार आने लगे और पैसे की मांग करने लगे। जिससे वह अवसाद में आ गया और रविवार रात उसने घर में अपने तीन बच्चों की हत्या कर दी और बाद में खुद भी पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।