Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोनिल हत्याकांड : वीरेंद्र स्वरूप स्कूल में स्वजन का हंगामा और तोड़फोड़, बोले- घटना से पहले टीचर ने दी थी धमकी

Ronil Murder Case कानपुर के चकेरी में श्याम नगर स्थित वीरेंद्र स्वरूप एजूकेशन सेंटर के 12वीं के छात्र की हत्या के मामले में आक्रोशित स्वजन ने एक शिक्षक पर धमकाने का आरोप लगाते हुए स्कूल में हंगामा किया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Updated: Sat, 05 Nov 2022 12:48 PM (IST)
Hero Image
रोनिल की हत्या में स्वजन लगा रहे शिक्षक पर आरोप।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चकेरी के श्यामनगर में 12वीं के छात्र रोनिल हत्याकांड में शनिवार को स्वजन ने स्कूल में हंगामा और तोड़फोड़ करते हुए एक नया खुलासा किया। आक्रोशित स्वजन ने स्कूल के एक शिक्षक पर धमकाने का आरोप लगाया है और रानिल की हत्या के पीछे वजह होने का संदेह जताया है। हंगामे की सूचना पर स्कूल पहुंचे एडीसीपी पूर्वी बृजेश कुमार श्रीवास्तव और एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक ने कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशित स्वजन को शांत कराया।

चकेरी के श्याम नगर स्थित वीरेंद्र स्वरूप एजुकेशन सेंटर में पढ़ने वाले 12वीं के छात्र रोनिल सरकार सोमवार को स्कूल से घर लौटते वक्त लापता हो गया था और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह रोनिल का शव श्यामनगर स्थित भगवंत टटिया के पास रेलवे ट्रैक किनारे जंगल में पड़ा मिला था। पुलिस मामले में स्कूल के छात्रों और शिक्षिकों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभीतक हत्याकांड का राजफाश नहीं सकी है।

रोनिल के स्वजन शनिवार की सुबह स्कूल पहुंचे और एक शिक्षक पर रोनिल को धमकाने का आरोप लगाया और इसकी जानकारी चैटिंग से होने की बात कही। उन्होंने कहा कि आशंका है कि शिक्षक की भी हत्या में भूमिका है। स्कूल प्रबंधन ने समझाने का प्रयास किया लेकिन स्वजन उस शिक्षक को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।

इस बीच आक्रोशित स्वजन ने स्कूल परिसर में हंगामा करते हुए गमले भी तोड़ दिए। स्कूल प्रशासन द्वारा हंगामे की सूचना पुलिस को दी गई। इसपर एडीसीपी पूर्वी बृजेश कुमार श्रीवास्तव, एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशित स्वजन को शांत कराया। साथ ही जल्द ही हत्याकांड का राजफाश करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें :- शव की सूचना देने वाला छात्र रोते हुए पहुंचा स्कूल और बोला- डर की वजह से अबतक नहीं आया सामने