Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चोरी के मोबाइल पर घमासान: कीमती फोन के बंटवारे को लेकर नाबालिग की साथियों ने की हत्‍या, अस्‍पताल छोड़ हुए फरार

संबलपुर के अईंठापाली थाना अंतर्गत करमटोली इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसमें चोरी के कीमती मोबाइल फोन के बंटवारे को लेकर एक नाबालिग की उसके साथियाें ने पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। उसे एक सूनसान जगह पर बुलाकर घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने शव को जब्‍त कर इसे पोस्‍टमार्टम के‍ लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 26 Sep 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
मृत नाबालिग की फाइल फोटो, जिसे साथियों ने मार डाला है।

संवाद सूत्र, संबलपुर। चोरी के एक कीमती मोबाइल फोन को लेकर कुछ साथियों ने मिलकर अपने ही एक नाबालिग साथी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मृत नाबालिग को स्थानीय अईंठापाली थाना अंतर्गत करमटोली इलाके का बताया गया है। हत्या के इस मामले में पुलिस मृतक के कुछ साथियों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

मोबाइल के बंटवारे पर हुआ विवाद

पुलिस की जांच पड़ताल के दौरान पता चला है कि मृत नाबालिग और उसके कुछ साथी मिलकर स्थानीय अईंठापाली बस टर्मिनस इलाके में मोबाइल फोन चोरी करते थे।

हाल ही में उन्होंने किसी का एक महंगा मोबाइल फोन चुरा लिया था। चोरी के इस कीमती मोबाइल के बंटवारे को लेकर उनके बीच विवाद हुआ, जिसका अंजाम एक हत्या के रुप में हुआ।

नाबालिग को साथियाें ने पीट-पीटकर मार डाला

सोमवार के दिन संबद्ध नाबालिग को उसके साथियों ने एक सुनसान स्थान पर बुलाया और कीमती मोबाइल उन्हें नहीं देने पर उसकी निर्मम पिटाई की।

पिटाई से जब नाबालिग गंभीर रुप से घायल और बेहोश हो गया तब साथी उसे तुरंत जिला मुख्य अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने नाबालिग को मृत घोषित कर दिया।

साथी नाबालिग की मौत के बाद उसे उसी हालत में अस्पताल में छोड़कर गायब हो गए। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक के शव को जब्त कर घटना की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: न दिया तलाक न साथ रहने को हुई तैयार, पति की दूसरी शादी पर भी ऐतराज, रिसेप्‍शन पार्टी से शख्‍स को उठा लाई पुलिस

जांच पड़ताल के बाद पुलिस मृतक नाबालिग के कुछ साथियों को हिरासत में लिया और थाने लाकर पूछताछ कर रही है। मंगलवार के दिन पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बुर्ला हॉस्पिटल भेज दिया।

गौरतलब है कि मृतक और हिरासत में लिए नाबालिगों को पुलिस ने आदतन मोबाइल चोर बताया है, जो भीड़भाड़ वाले स्थानों पर मौका देखकर लोगों की जेब से मोबाइल चुरा लेते हैं। 

यह भी पढ़ें: सुपारी किलर संग मिल पति ने पत्‍नी का किया दुष्‍कर्म, फिर की हत्‍या, कहा- इसके झगड़ने की आदत से तंग आ गया था 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर