Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं आगामी चुनाव में कहीं से भी नहीं लड़ूंगा', वी. के. पांडियन का चौंकाने वाला बयान; कहा- सीएम के पीछे...

VK Pandian 5 - टी और नवीन ओडिशा के अध्यक्ष वी. के. पांडियन ने चौंकाने वाला बयान देते हुए बताया कि मैं आगामी चुनाव में कहीं से भी चुनाव नहीं लड़ूंगा। उन्होंने बताया कि मुझे मुख्यमंत्री से प्रेरणा मिली है और मैं उनके प्रति पूरी तरह समर्पित हूं। मैंने अपना भविष्य भगवान जगन्नाथ और मुख्यमंत्री को समर्पित किया है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 16 Dec 2023 09:49 AM (IST)
Hero Image
'मैं आगामी चुनाव में कहीं से भी नहीं लड़ूंगा', वी. के. पांडियन का चौंकाने वाला बयान; कहा- सीएम के पीछे...

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। मुझे किसी पद की उम्मीद नहीं है। मैं आगामी चुनाव में कहीं से भी चुनाव नहीं लड़ूंगा। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व में बीजू जनता दल राज्य में 147 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसका मतलब है कि मुख्यमंत्री सभी 147 सीटों पर खड़े होंगे और मैं 147 निर्वाचन क्षेत्रों में मुख्यमंत्री के पीछे खड़ा रहूंगा। उक्त बातें 5-टी' और 'नवीन ओडिशा' के अध्यक्ष वी. के. पांडियन ने कही है।

फाइव टी एवं नवीन ओडिशा अध्यक्ष पांडियन ने अखिल भारतीय प्रशासनिक सेवा के पद से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति और बीजू जनता दल (बीजद) में शामिल होने पर पार्टी की विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक से इतर बहुत स्पष्ट और सुरुचिपूर्ण ढंग से अपना रुख स्पष्ट किया।

'मुझे मुख्यमंत्री से प्रेरणा मिली है'

उन्होंने कहा कि मुझे दो आशीर्वाद मिले हैं। एक भगवान जगन्नाथ की सेवा है और दूसरा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का काम है। मुझे मुख्यमंत्री से प्रेरणा मिली है और मैं उनके प्रति पूरी तरह समर्पित हूं। मैंने अपना भविष्य भगवान जगन्नाथ और मुख्यमंत्री को समर्पित किया है।

अखिल भारतीय नौकरी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के बाद कई लोगों ने मेरे बारे में बहुत अधिक जिज्ञासा व्यक्त की है। मैं चुनाव लड़ूंगा या नहीं, अगर मैं लड़ता हूं, तो इस बात की चर्चा होती है कि मैं कहां से लड़ूंगा। कई लोगों ने मुझसे इस बारे में पूछा भी है। मुझे पार्टी में क्या पद मिलेगा, इस बारे में काफी चर्चा हो रही है।

'मैं मुख्यमंत्री के पीछे खड़ा रहूंगा'

कुछ ने मुझे विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ने की पेशकश भी की है। लेकिन इस संबंध में, मैं आप सभी को एक बहुत ही विनम्र उत्तर दूंगा। मैं मुख्यमंत्री के साथ काम करने को लेकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। आगामी चुनावों में, मैं राज्य के सभी 147 निर्वाचन क्षेत्रों में मुख्यमंत्री के पीछे मुख्यमंत्री के साथ खड़ा रहूंगा।

मैं बीजू जनता दल को मजबूत करने और राज्य के विकास को शीर्ष पर ले जाने के लिए काम करूंगा। इस परिवार में मुझे ओडिशा और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के लिए काम करने का सीधा मौका मिला है।

मुझे कभी भी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं के लिए काम करने का अवसर नहीं मिला, लेकिन अब मुझे यह मिल गया है। पांडियन ने कहा कि सरकार और लोगों की सेवा में जो बदलाव आया है, उसमें और तेजी लाने का वादा करता हूं।

ये भी पढ़ें -

Jharkhand Weather: 2023 का सबसे ठंठा दिन कौन-सा? रांची का तापमान धड़ाम, सर्द हवाएं कर रहीं परेशान

अब जाकर Dhiraj Sahu ने खोला मुंह; कहा- सारा पैसा मेरा नहीं, कुछ तो...