Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आज से खुलेंगे कक्षा 1 से 7 वीं तक के स्कूल, तैयारी पूरी

कोरोना संक्रमण के दैनिक मामलों में कमी आने के बाद राज्य सरकार की पूर्व घोषणा के अनुसार सोमवार 14 फरवरी से कक्षा 1 से 7 वीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूल खुलेंगे।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 13 Feb 2022 10:04 PM (IST)
Hero Image
आज से खुलेंगे कक्षा 1 से 7 वीं तक के स्कूल, तैयारी पूरी

जासं, राउरकेला : कोरोना संक्रमण के दैनिक मामलों में कमी आने के बाद राज्य सरकार की पूर्व घोषणा के अनुसार सोमवार, 14 फरवरी से कक्षा 1 से 7 वीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूल खुलेंगे। इसके तहत शहर के सभी सरकारी गैर सरकारी स्कूलों में तैयारी पूरी कर ली गई है। लंबे अरसे के बाद स्कूल खुलने को लेकर बच्चों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। सरकार की ओर से सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को कोविड गाइडलाइन का अनुपालन कड़ाई से करने का निर्देश दिया गया है। बैग लूट मामले में आरोपित पकड़ाया : सुंदरगढ़ जिले के लहुराडीपा स्थित नया बस स्टैंड टर्मिनल शौचालय के पास से महिला का बैग लूटने के मामले में पुलिस के द्वारा एक किशोर को पकड़ा गया। पूछताछ के बाद उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है। नया बस टर्मिनल शौचालय के पास 11 फरवरी की शाम को हाथीबाड़ी गांव की सुकमनी वार्ला अपने बच्चे को लेकर खड़ी थी। इसी दौरान आरोपित उसका बैग छीन कर फरार हो गया था। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी।

कपड़ा दुकान में लगी आग, सामान जलकर खाक : राउरकेला सरकारी अस्पताल के एसटीआई चौक समीप एनएसी मार्केट कांप्लेक्स में एक कपड़ा और सिलाई दुकान में रविवार की सुबह आग लग जाने से भगदड़ मच गई। दुकानदारों ने दुकान से धुंआ निकलते देख दुकान मालिक सहित अग्निशमन विभाग को सूचना दी। लगभग 8 बजे घटना स्थल पर ओडिशा अग्निशमन विभाग के कर्मचारी पहुंच कर आग को बुझाया लेकिन तब तक दुकान में रखा सामान जल चुका था। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।