Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तुंबेसिघा ब्रिज से गिरी कार, एक की मौत

संवाद सूत्र संबलपुर शनिवार की देर रात कोलकाता-मुंबई मुख्य मार्ग पर सदर थाना अंतर्गत तुंबेसि

By JagranEdited By: Updated: Sun, 27 Dec 2020 08:56 PM (IST)
Hero Image
तुंबेसिघा ब्रिज से गिरी कार, एक की मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर : शनिवार की देर रात कोलकाता-मुंबई मुख्य मार्ग पर सदर थाना अंतर्गत तुंबेसिघा ब्रिज से एक मारुति ओमनी कार के नीचे गिरने से चालक मो. हैदर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे की खबर के बाद पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे और घंटों की कोशिश के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे चालक का शव और कार को बाहर निकाला।

पुलिस के अनुसार यह हादसा तब हुआ जब मोहम्मद हैदर कार से सिदूरपंक चौक से अईंठापाली की ओर जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर तुंबेसिघा ब्रिज से करीब 20 फीट नीचे गिर गई और हैदर कार में फंसा रह गया और इसी हालत में उसकी मौत हो गई। हैदर पहले टाउन थाना अंतर्गत दलेईपाड़ा में रहता था और विवाह के बाद धनुपाली थाना अंतर्गत सोनापाली इलासके में रहने लगा था। रविवार के दिन पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को द़फन किया गया।

मालगाड़ी की चपेट में आने से पत्‍‌नी की मौत, पति की हालत गंभीर

संसू, बामड़ा : बामडा सीमावर्ती झारसुगुड़ा जिला बागड़ीही रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई जबकि उसके पति का हाथ और पैर कटने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। ब्रजराजनगर नुआपाड़ा निवासी रोशन महानंद (22) और सो़िफया महानंद (20) समेत तीन अन्य लोग बागड़ीही स्थित बूढ़ापाड़ा में रहनेवाले एक रिश्तेदार के यहां घूमने आए थे। रविवार को ब्रजराजनगर लौटने के लिए बागड़ीही रेल स्टेशन के चार नंबर प्लेटफार्म पर पहुंचे थे। जहां एक मालगाड़ी खड़ी थी। एक नंबर पर प्लेटफार्म जाने के लिए ट्रेन के नीचे से जाने के क्रम में तीन लोग ट्रेन के नीचे से गुजरने के बाद रोशन और सो़िफया भी ट्रेन के नीचे से जोन लगे। इसी बीच मालगाड़ी चल दी, जिसमें सोफिया के शरीर के दो हिस्से हो गए वहीं उसे बचाने के प्रयास में उसका पति भी अपना पैर और हाथ कटा बैठा।