Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Mandir: आस्था का उमड़ा जनसैलाब, अयोध्या धाम जाने के लिए लुधियाना रेलवे स्टेशन पहुंचे श्रद्धालु; राममय हुआ माहौल

भगवान श्री राम की नगरी धाम अयोध्या जाने के लिए महानगर में भारी संख्या में श्रद्धालु है। बुधवार सुबह सैंकड़ों तादात में श्रद्धालु आस्था ट्रेन से अयोध्या धाम जाने के लिए लुधियाना रेलवे स्टेशन पहुंचे। सुबह 700 बजे से रेलवे स्टेशन पर भगवान श्री राम के जयकारे से महानगर लुधियाना गूंज उठा। स्टेशन पर श्रद्धालुओं का भव्य स्वागत भी हुआ।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 07 Feb 2024 12:21 PM (IST)
Hero Image
अयोध्या धाम जाने के लिए लुधियाना रेलवे स्टेशन पहुंचे श्रद्धालु; राममय हुआ माहौल

जागरण संवाददाता, लुधियाना। भगवान श्री राम की नगरी धाम अयोध्या जाने के लिए महानगर में भारी संख्या में श्रद्धालु हैं। बुधवार सुबह सैंकड़ों तादात में श्रद्धालु आस्था ट्रेन से अयोध्या धाम जाने के लिए लुधियाना रेलवे स्टेशन पहुंचे। सुबह 7:00 बजे से रेलवे स्टेशन पर भगवान श्री राम के जयकारे से महानगर लुधियाना गूंज उठा।

श्रद्धालुओं का भव्य हुआ स्वागत

रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर श्री राम के भक्तों द्वारा स्टॉल लगाया गया प्लेटफॉर्म पर दरिया बिछाई गई और इस कार्पेट पर चढ़कर भक्त जन आस्था ट्रेन में सवार हुए ताकि वह प्रभु श्री राम के दर्शन हेतु अयोध्या धाम पहुंच सके। रेलवे स्टेशन पर हर कोई जय श्री राम के जयकारे लगाते थे जिससे यहां वातावरण रामनय में हो गया।

यह भी पढ़ें- Punjab Haryana HC: दुष्कर्म के मामले में पंजाब पुलिस को हाई कोर्ट की फटकार, DGP को जवाब दाखिल करने का दिया आदेश

यह भी पढ़ें- Chandigarh Mayor Election: 'भाजपा का मेयर हटाओ...' जारी है चुनाव पर घमासान, AAP कार्यकर्ता मुंह पर काला कपड़ा बांध निकाल रहे कैंडल मार्च