Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: लुधियाना में दर्दनाक हादसा...मकान की छत गिरने से दो लोगों की मौत, तीन घायल; जर्जर हालत में था घर

लुधियाना से लगभग 20 किलोमीटर दूर दोराहा में एक मकान की छत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को मलबे से निकाल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी हालत गंभीर है। बताया जाता है कि पुराना मकान होने के कारण छत गिरी। घटना की सूचना मिलने कोे बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Thu, 12 Oct 2023 08:43 AM (IST)
Hero Image
लुधियाना के दरोहा में मकान की छत गिरने से दो लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana News: लुधियाना से लगभग 20 किलोमीटर दूर दोराहा में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं, तीन लोग घायल भी हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक , दोराहा में एक मकान की छत गिर गई। छत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को मलबे से निकाल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर है।

दो लोगों की मौत, तीन घायल

दोराहा के वार्ड 12 में हुए हादसे में 35 वर्षीय नरेष और 12 साल की राधिका की मौके पर मौत हो गई, जबकि 33 वर्षीय जिप्सी, 10 वर्षीय गोलू और पांच वर्षीय विक्की अस्पताल में उपचाराधीन हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, मकान पुराना हो गया था और हालत जर्जर थी, इसी वजह से सुबह के समय मकान की छत गिर गई और दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

यह भी पढ़ें- Firozpur: जेल में चल रहे नशा तस्‍करी का भंडाफोड़, पुलिस ने किया मह‍िला को गिरफ्तार; जानिए क्‍या है पूरा मामला

अन्य लोगों को घर से निकाला बाहर

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस उस इमारत के अन्य हिस्सों में रहने वाले लोगों को घर से बाहर निकाल दिया है। जिससे किसी भी अनहोनी से बचा जा सके।

यह भी पढ़ें- Punjab Weather: मौसम का बदलता दौर जारी, आज रहेगा आसमान साफ; पढ़ें आने वाले दिनों में कैसा रहेगा तापमान?