Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab: रूपनगर पुलिस ने मध्यप्रदेश में अंतरराज्यीय गैंग का किया पर्दाफाश, 11 पिस्टल किए बरामद

Punjab News पुलिस ने अवैध हथियारों के अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश करते हुए मध्यप्रदेश से 11 पिस्टल समेत कारतूस बरामद किए हैं। होशियारपुर जिला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए गैंगस्टर की निशानदेही पर मध्यप्रदेश के बडवानी के जंगलों में चलाए तलाशी अभियान से ये हथियार बरामद किए हैं। एसएसपी ने बताया कि मध्यप्रदेश के दीपक ने जंगल में बनाई झुग्गी में ये हथियार छुपाए थे।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Mon, 14 Aug 2023 04:35 PM (IST)
Hero Image
रूपनगर पुलिस ने मध्यप्रदेश में अंतरराज्यीय गैंग का किया पर्दाफाश : जागरण

रूपनगर, जागरण संवाददाता: जिला रूपनगर पुलिस ने अवैध हथियारों के अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश करते हुए मध्यप्रदेश के जिला बड़वानी के जंगल से 11 पिस्टल समेत कारतूस बरामद किए हैं।

होशियारपुर जिला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए ए श्री के गैंगस्टर बूटा खान उर्फ बंगा खान निवासी गांव तखर थाना मंदोड़ जिला मलेरकोटला की निशानदेही पर मध्यप्रदेश के जिला बडवानी के थाना वरला के गांव घेगांव के जंगलों में चलाए तलाशी अभियान से ये हथियार बरामद किए हैं।

जंगल में बनाई झुग्गी में छुपाए थे हथियार

एसएसपी रूपनगर विवेकशील सोनी ने बताया कि मध्यप्रदेश के थाना वरला के गांव उमरटी के रहने वाले दीपक ने जंगल में बनाई झुग्गी में ये हथियार छुपाए हुए थे। दीपक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।