Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: पहले दुष्कर्म का बनाया वीडियो फिर दी धमकी, तीन महीने बाद जब पीड़िता हुई गर्भवती तो खुले कई राज

जयपुर में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने दुष्कर्म का मोबाइल से वीडियो भी बनाया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित युवक ने नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म किया। नाबालिग जब तीन महीने की गर्भवती हुई और उसकी तबीयत बिगड़ी तो स्वजनों को दुष्कर्म के बारे में जानकारी मिली। नाबालिग के माता पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Thu, 30 May 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
पहले दुष्कर्म का बनाया वीडियो फिर दी धमकी

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने दुष्कर्म का मोबाइल से वीडियो भी बनाया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित युवक ने नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

3 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

नाबालिग जब तीन महीने की गर्भवती हुई और उसकी तबीयत बिगड़ी तो स्वजनों को दुष्कर्म के बारे में जानकारी मिली। नाबालिग की मां ने कानोता पुलिस थाने में पड़ोस में रहने वाले पुष्पेंद्र नामक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच पुलिस थाना अधिकारी गौतम डोटासरा कर रहे हैं।

नाबालिग की मां ने रिपोर्ट में कहा कि इस साल दस फरवरी को नाबालिग अपनी सहेली की शादी में गई थी। शादी में उसकी मुलाकात पुष्पेंद्र नामक युवक से हुई । पुष्पेंद्र नाबालिग को बहला-फुसलाकर रात को अपने साथ ले गया और सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ने बनाया नाबालिग का वीडियो

दुष्कर्म करने के दौरान पुष्पेंद्र ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पुष्पेंद्र ने नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म किया। दो दिन पहले नाबालिग बेहोश हुई तो स्वजन अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में जांच के दौरान चिकित्सक ने नाबालिग के तीन महीने की गर्भवती होने की बात कही।

इस पर स्वजनों ने नाबालिग से पूछाताछ की तो उसने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। इस पर नाबालिग की मां ने पुष्पेंद्र के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें- बाढ़ ने मणिपुर में मचाई तबाही, तीन लोगों की मौत और हजारों लोग प्रभावित; कई इलाके जलमग्न

यह भी पढ़ें- Monsoon 2024 Update: देश में मानसून की एंट्री, केरल में हो रही जमकर बारिश; जानिए आपके राज्य में कब बरसेंगे बदरा