Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बाड़मेर में देर रात गर्लफ्रेंड से मिलने गए आशिक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में लिया

राजस्थान के बाड़मेर में बुधवार रात एक युवक की कथित तौर पर लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इमाम के भाई ने इस संबंध में दस लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है जिसके बाद पांच आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Thu, 08 Aug 2024 09:07 PM (IST)
Hero Image
बाड़मेर में युवक की पीट-पीटकर हत्या। फाइल फोटो।

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान के बाड़मेर जिले के वीरम नगर में एक युवक की कथित तौर पर लाठियों से पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात की हुई इस घटना के सिलसिले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

क्या है मामला?

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नाजिम अली ने गुरुवार को बताया कि वीरम नगर में 45 साल के इमाम खान का अपने पड़ोस की एक महिला के साथ अवैध संबंध था और बुधवार देर रात वह महिला से मिलने उसके घर गया था। उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों ने उसे देख लिया था और उस पर लाठियों से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इमाम के भाई ने इस संबंध में दस लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है जिसके बाद पांच आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। नाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि संबंधित महिला के पति की कुछ समय पूर्व मौत हो गई थी। लखावत के मुताबिक दो बच्चे का पिता इमाम ट्रक चालक था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः

'बांग्लादेश में जल्द हो शांति बहाली', नई अंतरिम सरकार के गठन से पहले भारत ने साफ शब्दों में दिया संदेश