Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Gizmore की ये धांसू स्मार्टवॉच, किफायती कीमत में 15 दिन की बैटरी लाइफ

Gizmore GIZFIT Glow Z गिजमोर ने मार्केट में अपनी नई सस्ती स्मार्टवॉच लॉन्च की है। GIZFIT Glow Z भी ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाली सबसे सस्ती स्मार्टवॉच है। स्मार्टवॉच को मार्केट में 1999 रुपये में लॉन्च किया गया है। (फोटो-Gizmore)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Mon, 22 May 2023 02:18 PM (IST)
Hero Image
Gizmore launches GIZFIT Glow Z smartwatch with 15-day marathon battery

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत के अग्रणी स्मार्ट एक्सेसरीज, फिटनेस गियर और होम ऑडियो ब्रांडों में से एक, गिजमोर ने आज अपनी नई 'मेड इन इंडिया' स्मार्टवॉच गिजफिट ग्लो जेड के लॉन्च की घोषणा की। इसमें 15 दिन की बड़ी बैटरी लाइफ मिलती है।

Gizmore GIZFIT Glow Z एक फीचर-पैक स्मार्टवॉच है जिसमें 600 NITS सुपर ब्राइटनेस के साथ एक अतिरिक्त-बड़ा 1.78” कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है। आइए आपको इस स्मार्टवॉच की खासियत और कीमत के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Gizmore GIZFIT Glow Z की कीमत

GIZFIT Glow Z भी ऑलवेज़-ऑन AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाली सबसे सस्ती स्मार्टवॉच में से एक है। यह उन यूजर्स के लिए एकदम सही है जो एक एंट्री-लेवल प्राइस पॉइंट पर फीचर से भरपूर AMOLED स्मार्टवॉच में अपग्रेड करना चाहते हैं।

स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट और गिज़मोर की आधिकारिक वेबसाइटों से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच को मार्केट में 1,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। हालांकि, ग्राहक इसे शुरुआती 3 दिनों के लिए सिर्फ 1,499 रुपये में खरीद सकेंगे ।।

Gizmore GIZFIT Glow Z के फीचर्स

GIZFIT Glow Z में 1.78 इंच (4.52 सेमी) 2.5डी कर्व्ड एचडी एमोलेड स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 368 x 448 पीएक्स है। स्मार्टवॉच में 600 NITS सुपर ब्राइटनेस है। पीक ब्राइटनेस की मदद से आप तेज धुप में भी इसकी स्क्रीन को आसानी से देख सकते हैं। GIZFIT Glow Z की यूएसपी इसकी मैराथन बैटरी लाइफ है, जो नॉर्मल इस्तेमाल के साथ 15 दिनों तक चल सकती है।

GIZFIT Glow Z स्टाइल और टिकाउपन के मामले में भी काफी अच्छी है। इसके एलिगेंट प्रीमियम मैटेलिक बॉडी (IP67 वॉटर रेसिस्टेंट) हैं। घुमावदार AMOLED डिस्प्ले इसकी खूबसूरती को और बढ़ा देती है। स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और बरगंडी में उपलब्ध होगी।

Gizmore GIZFIT Glow Z की खासियत

GIZFIT Glow Z में स्प्लिट स्क्रीन फीचर मिलता है जो यूजर्स को होम स्क्रीन पर सीधे स्वाइप करके अक्सर उपयोग किए जाने वाले ऐप्स, सेटिंग्स और सुविधाओं को जल्दी से एक्सेस करने देती है। आप साथी स्मार्टफोन ऐप से अनलिमिटेड क्लाउड-आधारित वाच फेस के साथ AMOLED स्क्रीन को सेट कर सकते हैं, जो Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

बता दें, Gizmore स्मार्टवॉच और ऑडियो गियर फ्लिपकार्ट के साथ-साथ कई अखिल भारतीय खुदरा स्टोर और कंपनी के स्वामित्व वाली वेबसाइट www.gizmore.in पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।