Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jio के इन प्लान्स में OTT का सब्सक्रिप्शन मिलेगा मुफ्त, देखें पूरी लिस्ट

Jio OTT Subscription Plan ओटीटी की मांग को देखते हुए टेलीकॉम ऑपरेटर्स अपने यूजर्स को फ्री नेटफ्लिक्स और/या हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन दे रहे हैं। अगर आप एक JIo यूजर हैं तो हम आपके लिए कुछ रिचार्ज प्लान की लिस्ट लेकर आये हैं। JIo के इन प्लान में Netflix और Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। आइए आपको प्लान के बेनीफिट्स के बारे में भी बता देते हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 03 Dec 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
jio के इन प्लान में मिलता है फ्री OTT का सब्स्क्रिप्शन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप फ्री में OTT रिचार्ज प्लान का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अगर आप एक JIo यूजर हैं तो हम आपके लिए कुछ रिचार्ज प्लान की लिस्ट लेकर आये हैं। JIo के इन प्लान में Netflix और Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

ओटीटी की मांग को देखते हुए टेलीकॉम ऑपरेटर्स अपने यूजर्स को फ्री नेटफ्लिक्स और/या हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन दे रहे हैं। आइए आपको JIo के इन प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं।

रिलायंस जियो प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो 1499 प्रीपेड प्लान: जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग के अलावा मुफ्त नेटफ्लिक्स (बेसिक) और हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है।

रिलायंस जियो 999 प्रीपेड प्लान: जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा, वॉयस कॉलिंग और फ्री हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के अलावा 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

ये भी पढ़ें: गेमिंग के शौकीनों के लिए POCO ला रहा तगड़ा फोन, 16GB रैम के साथ मिलेगा 64MP कैमरा; जानें कीमत

रिलायंस जियो 2499 रुपये प्रीपेड प्लान: जियो का यह प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड डेटा, वॉयस कॉलिंग और मुफ्त नेटफ्लिक्स (स्टैंडर्ड) और हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मिलता है।

रिलायंस जियो पोस्टपेड प्लान

रिलायंस जियो 599 रुपये पोस्टपेड प्लान: यह जियो प्लान एक बिल साइकिल के लिए वैध हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के अलावा अनलिमिटेड डेटा और फ्री वॉयस कॉलिंग मिलता है।

रिलायंस जियो 899 रुपये पोस्टपेड प्लान: जियो का यह प्लान एक बिल चक्र के लिए अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉयस कॉलिंग और फ्री हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मिलता है।

ये भी पढ़ें: BGMI 2.9 Update में प्लेयर्स को मिला बहुत कुछ खास, चेक करें अपडेट की पूरी डिटेल

रिलायंस जियो 999 पोस्टपेड प्लान: इस पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड डेटा और फ्री वॉयस कॉलिंग के अलावा हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

रिलायंस जियो 1499 रुपये पोस्टपेड प्लान: यह प्लान बिलिंग चक्र के लिए अनलिमिटेड डेटा और फ्री वॉयस कॉलिंग के अलावा फ्री नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मिलता है।