Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iQOO की एनिवर्सरी सेल में भारतीय ग्राहकों की मौज! कंपनी ने इन स्मार्टफोन को कर दिया है और भी सस्ता

एक नए फोन की खरीदारी का प्लान बना रहे हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। दरअसल इन दिनों iQOO भारत में अपनी चौथी सालगिरह मना रहा है। इस खास मौके पर भारतीय ग्राहकों के लिए कंपनी ने एक स्पेशल सेल का एलान किया है। इस सेल में ग्राहक कंपनी के फोन कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Tue, 09 Apr 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
iQOO की एनिवर्सरी सेल में भारतीय ग्राहकों की मौज! सस्ते हो गए हैं ये फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। iQOO भारत में अपनी चौथी सालगिरह मना रहा है। इस मौके पर कंपनी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए स्पेशल डिस्काउंट सेल का एलान किया है। कंपनी की यह सेल 6 दिन चलेगी।

अगर आप भी ऑनलाइन खरीदारी करते हैं और एक नया फोन खरीदने की जरूरत महसूस कर रहे हैं तो iQOO के अलग-अलग स्मार्टफोन पर मिल रही डील को चेक कर सकते हैं।

आज से लाइव हो रही है सेल

वीवो का सब ब्रांड भारतीय ग्राहकों के लिए इस स्पेशल सेल को आज यानी 9 अप्रैल से लाइव कर रहा है। सेल में खरीदारी के लिए आखिरी मौका 14 अप्रैल तक ही है। 

अच्छी बात ये है कि कंपनी अपनी इस खास सेल में अपने फ्लैगशिप फोन iQoo 12 को भी कम कीमत पर खरीदने का मौका दे रही है।

कहां से करें iQOO स्मार्टफोन की खरीदारी

iQOO स्मार्टफोन की खरीदारी भारतीय ग्राहक अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से कर सकते हैं। इस सेल में ग्राहक iQoo Z series और Neo series के स्मार्टफोन कम दाम पर खरीद सकते हैं।

इन स्मार्टफोन में iQoo 11, iQoo Z9, iQoo Z7 Pro औऱ iQoo Neo 9 Pro को शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ेंः iQOO भारत में मना रहा अपनी चौथी सालगिरह, iQOO 12 Desert Red नाम से लॉन्च हुआ स्पेशल एडिशन

iQOO स्मार्टफोन पर होगी तगड़ी बचत

भारतीय ग्राहक iQOO 12 Anniversary Edition Desert Red वेरिएंट को 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इस फोन का दाम 52,999 रुपये पड़ता है। ग्राहक इस फोन की खरीदारी पर 3000 रुपये की बचत कर सकते हैं।

iQOO 11 की बात करें तो इस फोन पर कंपनी 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। फोन को 41,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि फोन की कीमत 64,999 रुपये पड़ती है।

iQOO Z9 की बात करें तो इस फोन को 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। जबकि इस फोन का ऑरिजनल प्राइस 19,999 रुपये पड़ता है।

iQoo Neo 9 Pro की बात करें तो फोन को 35,999 रुपये की जगह 32,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।