Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jio ने लॉन्च किया 61 रुपये का अपग्रेड प्लान, हाई स्पीड के साथ मिलेगा 6GB डाटा

अगर आप जियो का 5G इस्तेमाल करना चाहते हैं तो कंपनी ने इसके लिए कई दमदार प्लान लॉन्च किए हैं। इनके जरिए आपको 5G की धमाकेदार इंटरनेट स्पीड मिलती है। यूजर्स अब 85 शहरों और कस्बों में जियो की सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiUpdated: Mon, 09 Jan 2023 07:55 PM (IST)
Hero Image
Jio launched First 5G Data Pack, Know All Benefits

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने 61 रुपये का 5G अपग्रेड प्लान लॉन्च किया है। इसमें 6GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। रिलायंस जियो इस प्लान के साथ 5G हाई स्पीड इंटरनेट डाटा उपलब्ध करा रही है। फिलहाल ये सेवा उन लोगों को ही मिलेगी, जिन्हें कंपनी की तरफ से वेलकम ऑफर का मैसेज आया है।

जिन यूजर्स को Jio Welcome Offer मिल चुका है, वे इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। आपको बताते चलें कि Reliance Jio के इस 5G अपग्रेड प्लान का दाम केवल 61 रुपये रखा गया है। यूजर्स इस प्लान के जरिए 6GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

क्या है प्लान की डिटेल

61 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को 6GB डाटा मिलेगा। असल में यह डेटा वाउचर प्लान है। इसमें ग्राहकों को 6GB डाटा के अलावा और कोई और बेनिफिट ऑफर नहीं किया जा रहा है, न ही इस प्लान में कोई वैलिडिटी आपको दी जाएगी। जब तक आपका रेगुलर प्लान एक्टिव रहेगा, तब तक ये बॉउचर काम करता रहेगा।

इन प्लान पर भी डालें नजर

जियो ने इस प्लान के अलावा 119, 149, 179,199 या 209 रुपये के प्लान भी लॉन्च किए हैं। इनकी वैलिडिटी भी एक्टिव रिचार्ज प्लान तक बनी रहेगी।

85 शहरों में फैला जियो का नेटवर्क

Reliance Jio ने अक्टूबर में अपनी सर्विस को शुरू करने के बाद बहुत तेजी से अपने नेटवर्क का विस्तार किया है। जियो की 5G सेवाओं का कवरेज लगातार बढ़ रहा है। फिलहाल भारत के 85 से अधिक शहरों और कस्बों में जियो की सेवाएं मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें-

अब राजस्थान के इन शहरों में मिलेगी 5G की स्पीड, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरू की सर्विस

WhatsApp जल्द ही लॉन्च कर सकता है Delete for Everyone का नया फीचर, जानें इसमें क्या होंगे बदलाव