Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुराने Smartphone से हो गए हैं बोर, Realme के इस डिवाइस पर मिल रहा है 10,400 रुपये का बंपर डिस्काउंट

Bumper Deal On Smartphone अपने स्मार्टफोन को काफी समय से इस्तेमाल कर रहे हैं और अब यह पुराना हो गया है तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। आप पुराने फोन से बोर हो चुके हैं तो स्मार्टफोन पर मिलने वाली ऑनलाइन डील का फायदा उठाया जा सकता है। realme narzo N53 पर एक बढ़िया डील ऑफर की जा रही है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 29 Jun 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
Bumper Deal On Smartphone Know More About Offers

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले यूजर्स इस डील का फायदा उठा सकते हैं। दरअसल realme narzo N53 को कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। फोन पर मिल रही इस डील का आप भी फायदे उठा सकते हैं।

किस स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट?

ऑनलाइन खरीदारी करने वाले यूजर्स के लिए realme narzo N53 पर सस्ती डील ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। अमेजर पर रियलमी के इस डिवाइस की लिस्टिंग सबसे ज्यादा बिकने वाले सस्ते फोन के रूप में नंबर वन पर हुई है।

realme narzo N53 की कीमत की बात करें तो स्मार्टफोन के 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12999 रुपये पड़ती है। हालांकि, इस डिवाइस को अमेजन से खरीदते हैं तो फोन को 10,999 पर खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर में भी अच्छी बचत की जा सकती है।

बैंक ऑफर में कितने रुपये की कर सकते हैं बचत?

realme narzo N53 की खरीदारी अमेजन से करते हैं तो फोन पर बैंक ऑफर में 5 प्रतिशत एक्स्ट्रा डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। HSBC Cashback Card Credit Card से पेमेंट करने पर फोन की खरीदारी पर 250 रुपये की बचक करने का मौका मिल रहा है। हालांकि, इसके लिए मिनिमम परचेस वैल्यू 1000 रुपये होना जरूरी है।

इसके अलावा डिवाइस को 495.25 रुपये की नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन की खरीदारी में ईएमआई ट्रांजेक्शन Bank of Baroda Credit Card से करते हैं तो 1500 रुपये की बचत की जा सकती है। हालांकि, इस ऑफर के लिए भी मिनिमम परचेस वैल्यू 8000 रुपये होना जरूरी शर्त होगी।

600 रुपये से कम में कैसे खरीदें realme narzo N53?

realme narzo N53 की खरीदारी 600 रुपये से कम में कर सकते हैं। अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन इस्तेमाल कर बोर हो चुके हैं और यह अभी ठीक-ठाक हालत में है तो इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। आप पुराने फोन को एक्सचेंज कर नए डिवाइस को खरीद सकते हैं।

पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर अमेजन 10,400 रुपये का मैक्सिमम डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। यानी आप realme narzo N53 को पूरे डिस्काउंट के साथ 599 रुपये में खरीद सकते हैं।

Disclaimer: realme narzo N53 पर मिलने वाला ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान देखा गया है। ग्राहकों को उनकी खुद की जिम्मेदारी पर ही खरीदारी की सलाह दी जाती है।