Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

500 से कम में मिल रहा है Realme का ये स्टाइलिश स्मार्टफोन, मालामाल ऑफर का ऐसे उठाएं फायदा

एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है। realme narzo N53 पर एक बंपर डिस्काउंट डील ऑफर की जा रही है। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहक इस डील का फायदा उठा सकते हैं। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 07 Jun 2023 12:46 PM (IST)
Hero Image
realme narzo N53 Special Deal Online Shopping Website

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिन बना देगी। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए रियलमी के एक स्मार्टफोन पर धमाकेदार डील ऑफर की जा रही है। आप भी इस डील का फायदा उठा कर 11 हजार रुपये के स्मार्टफोन को 500 रुपये से कम में खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

रियलमी के किस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

दरअसल हम यहां realme narzo N53 की बात कर रहे हैं। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर इस स्मार्टफोन को बेहद कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। realme narzo N53 के 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो यह डिवाइस 10999 रुपये की कीमत पर आता है।

अमेजन से आज फोन की खरीदारी करते हैं स्मार्टफोन को 18 प्रतिशत डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन को मात्र 8999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके अलावा, फोन की खरीदारी पर बैंक ऑफर में भी कुछ बचत की जा सकती है।

बैंक ऑफर में कितने रुपये की कर सकते हैं बचत

स्मार्टफोन की खरीदारी बैंक ऑफर के साथ भी कर सकते हैं। realme narzo N53 स्मार्टफोन HSBC Cashback Card Credit Card से खरीदते हैं तो 250 रुपये का इन्सटैंट डिस्काउंट पाया जा सकता है।

500 रुपये से कम में कैसे खरीदें स्मार्टफोन

दरअसल अमेजन से रियलमी स्मार्टफोन  की खरीदारी करते हैं तो एक शानदार डील का फायदा उठाया जा सकता है।

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन 430 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। कंपनी फोन की खरीदारी पर 430 रुपये से ईएमआई का ऑप्शन दे रही है।

Disclaimer-  realme narzo N53 पर दिया जा रहा ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान देखा गया है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर अक्सर ऑफर्स की कीमत में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहकों को अपनी समझ और जिम्मेदारी के आधार पर ही खरीदारी की सलाह दी जाती है।