Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेस्टिव सीजन अपने घर पर लाएं बेहतरीन टेक्नोलॉजी वाले Samsung के सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन केवल ₹ 890 EMI में!

वाशिंग मशीन की निर्भरता हमारे घरों में काफी ज्यादा होती है। इसीलिए घर में तकनीकि रूप से सक्षम वाशिंग मशीन होना बेहद आवश्यक है। लेकिन आज के समय में अच्छी टेक्नोलॉजी वाली वाशिंग मशीन की कीमत काफी ज्यादा होती है। Samsung ऐसा खास सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन लेकर आया है जिसे अब केवल ₹ 890 EMI में आप खरीद सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Subhash GariyaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 02:39 PM (IST)
Hero Image
Samsung लेकर आया है खास सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन जो मॉडर्न टेक्नोलॉजी से लैस है।

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। आज के समय में हमारे घर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले उपकरणों में से एक है वाशिंग मशीन। इस उपकरण पर हमारे पूरे घर की निर्भरता काफी ज्यादा होती है। इसीलिए घर में तकनीकि रूप से सक्षम वाशिंग मशीन होना बेहद आवश्यक है। लेकिन आज के समय में अच्छी टेक्नोलॉजी वाली वाशिंग मशीन की कीमत काफी ज्यादा होती है। जिसकी वजह से वाशिंग मशीन लेते समय हमें टेक्नोलॉजी से समझौता करना पड़ता है।

अगर आप भी अपने घर के लिए एक बेहतरीन वाशिंग मशीन की तलाश कर रहे हैं तो Samsung के पास आपकी समस्या का समाधान है। Samsung ऐसा खास सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन लेकर आया है जो मॉडर्न टेक्नोलॉजी से लैस तो है ही साथ ही ये उपलब्ध हैं 6 किलोग्राम से 11.5 किलोग्राम तक। अब केवल ₹ 890 EMI में आप खरीद सकते हैं Samsung की सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन।

चलिए जानते हैं Samsung के वाशिंग मशीन की विशेषताएं-

Hexa Storm Pulsator / हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर

Samsung की सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर टेक्नोलॉजी से लैस हैं। इस टेक्नोलॉजी में वाशिंग मशीन एक पावरफुल मल्टी डायरेक्शनल वाटरफ्लो पैदा करती है। जिससे कपड़े बेहतरीन तरीके से साफ होते हैं व कपड़ों को होने वाला नुकसान भी बेहद कम हो जाता है।

Air Turbo Drying / एयर टर्बो ड्राईंग

यह टेक्नोलॉजी आपके कपड़े सुखाने के समय को काफी कम कर देता है। इस टेक्नोलॉजी में आपकी मशीन काफी तेजी से घूमती है, जिससे धुलाई के बाद कपड़े सुखाने में काफी कम समय लगता है।

4 wash program / 4 अनुकूलित वॉश प्रोग्राम

Samsung सेमी ऑटोमेटिक मशीन चार वॉशिंग मोड के साथ आती है- भारी, सामान्य, कोमल और नाजुक (heavy, normal, gentle, and delicate) । यह न केवल आपके कपड़ों को धोता है, बल्कि उनकी देखभाल भी करता है। अब आप चिंता किए बिना अपने कपड़े धो सकते हैं।

5 Star Rating / 5 स्टार रेटिंग

यह रेटिंग ब्यूरो ऑफ एनर्जी एफीशिएंसी (BEE) द्वारा प्रदान की जाती है। 5 स्टार रेटिंग किसी भी उपकरण को मिलने वाली सबसे ज्यादा रेटिंग है। इसका मतलब यह है कि Samsung के सेमी ऑटोमेटिक मशीन आपकी बिजली के बिल को काफी कम कर सकते हैं। यानि की कम कीमत में उपलब्ध ये मशीन कम बिजली की खपत कर आपकी डबल बचत कराते हैं।

Magic Mixer /मैजिक मिक्सर

यह टेक्नोलॉजी आपकी डिटर्जेन्ट को पानी में घोलने में सहायता करती है। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि वाशिंग मशीन में डिटर्जेन्ट आसानी से नहीं घुलते, लेकिन मैजिक मिक्सर ऑप्शन का चयन करते ही हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर पानी का तेज बहाव पैदा करता है। जिससे आपका डिटर्जेन्ट आसानी से पानी में घुल जाता है और आपके कपड़े को बेहतर तरीके से साफ करता है।

ये हैं Samsung के 5 बेहतरीन सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन

1. WT95A4200RR Semi Automatic with Hexa Storm Pulsator 9.5 Kg

Samsung का WT95A4200RR सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन 9.5kg क्षमता के साथ आता है। 5 स्टार रेटिंग वाला यह वाशिंग मशीन आपकी बिजली की बचत तो करता ही है, साथ ही यह हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर और मैजिक मिक्सर जैसी टेक्नोलॉजी से भी लैस है, जो आपके कपड़ों की सावधानी के साथ धुलाई करता है। यह वाशिंग मशीन रॉयल ब्लू और रेड दो कलर विकल्पों में उपलब्ध है।

2. WT85B4200GD Semi Automatic with Hexa Storm Pulsator 8.5 Kg

WT85B4200GD सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन इस कैटेगरी की बेहतरीन वाशिंग मशीन में शामिल है। यह वाशिंग मशीन हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर, ऑटो रिस्टार्ट और स्पिन शावर टेक्नोलॉजी के साथ आता है। साथ ही इसे 5 स्टार रेटिंग भी प्राप्त है। यह वाशिंग मशीन 4 कलर विकल्पों में उपलब्ध है।

3. WT85B4200GG Semi Automatic with Hexa Storm Pulsator 8.5 Kg

WT85B4200GG 8.5kg क्षमता की सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन है जो की 4 कलर विकल्पों में उपलब्ध है। यह हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर, एयर टर्बो ड्राइंग, मैजिक फिल्टर, ऑटो रिस्टार्ट जैसे फीचर्स से युक्त है। ऑटो रीस्टार्ट की सुविधा से आपको प्रक्रिया को फिर से शुरू करने की जरूरत नहीं होती। साथ ही इसे 5 स्टार रेटिंग भी प्राप्त है।

4. WT85R4200LL Semi Automatic with Hexa Storm Pulsator 8.5 Kg

WT85R4200LL सेमी ऑटोमेटिक हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर वाशिंग मशीन 8.5kg की क्षमता वाली वाशिंग मशीन है। इस वाशिंग मशीन को 5 स्टार रेटिंग प्राप्त है। साथ ही इस मशीन में एयर टर्बो ड्राइंग, मैजिक फिल्टर और सोक टेक्नोलॉजी भी है।

5. WT75B3200GD Semi Automatic with Hexa Storm Pulsator 7.5 Kg

Samsung की WT75B3200GD सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर, ऑटो रिस्टार्ट, स्पिन शावर, मैजिक मिक्सर, एयर टर्बो ड्राइंग आदि टेक्नोलॉजी से लैस है। इसके वाशर की क्षमता 7.5kg है। साथ ही इसे 5 स्टार रेटिंग भी प्राप्त है।

Samsung के सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन कलर व कैपेसिटी के आधार पर कई वैरिएंट में उपलब्ध हैं। 6kg से लेकर 11.5kg तक की क्षमता वाले ये वाशिंग मशीन मात्र ₹ 890 EMI में आप घर ला सकते हैं। ऐसे में अगर आप इन त्यौहारों के सीजन में अपने घर के लिए नई वाशिंग मशीन की तलाश कर रहे हैं तो Samsung के सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं। तो फिर देर किस बात की इस फेस्टिव सीजन अपने घर को दें बेहतरीन टेक्नोलॉजी वाले वाशिंग मशीन का तोहफा। Samsung के सेमी ऑटोमेटिक मशीन खरीदने व अधिक जानकारी के लिए विजिट करें https://www.samsung.com/in/washers-and-dryers/all-washers-and-dryers/?semi-automatic

नोट -  यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।