Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WhatsApp यूजर्स को जल्द मिलने वाला है ये कमाल का फीचर, फिलहाल चल रही है टेस्टिंग

WhatsApp वेबबीटा इन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में बीटा डेवलपर्स के लिए एक फीचर रोलआउट किया गया है। जिसमें यूजर्स वाट्सऐप चैनल पर पोल क्रिएट कर सकते हैं। यह फीचर 2.24.2.11 वर्जन के लिए पेश किया गया है। जो पोल क्रिएट किया जाएगा उसमें यूजर्स के द्वारा दिए गए रिस्पॉस को गोपनीय रखा जाएगा। आइए इसके बारे में जानते हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Mon, 15 Jan 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
WhatsApp यूजर्स को चैनल पर पोल क्रिएट करने का फीचर मिलेगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मेटा के स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म वाट्सऐप अपने यूजर्स के काम को आसान बनाने के लिए अक्सर नए-नए फीचर्स रोलआउट करता रहता है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने वाट्सऐप चैनल का फीचर यूजर्स के लिए रोलआउट किया था और अब खबरें हैं कि इन दिनों चैनल पर पोल्स के एक फीचर के लिए टेस्टिंग चल रही है। इसे आने वाले समय में यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है।

चल रही है टेस्टिंग

वाट्सऐप वेबबीटा इन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में बीटा डेवलपर्स के लिए एक फीचर रोलआउट किया गया है। जिसमें यूजर्स वाट्सऐप चैनल पर पोल क्रिएट कर सकते हैं। यह फीचर 2.24.2.11 वर्जन के लिए पेश किया गया है।

कहा गया है कि जो पोल फीचर दिया जाएगा उसमें कोई भी यूजर रिस्पॉस दे सकेगा और यह पूरी तरह से गोपनीय होगा, यानी जिसने पोल क्रिएट किया होगा वह भी इंडिविजुअल रिस्पॉस को नहीं देख पाएगा।

कब रोलआउट होगा फीचर

इस फीचर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि बीटा टेस्टर्स के बाद इसे अन्य यूजर्स के लिए भी रोलआउट किया जा सकता है।

बता दें इसके अलावा भी 2.24.2.12 वर्जन के साथ एक फीचर को लेकर टेस्टिंग की जा रही है। यह एंड्रॉइड यूजर्स के सामने वाट्सऐप में आ रहे बग्स को फिक्स करने के लिए लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- घर में लगे सिक्योरिटी कैमरा को लेकर छोटी- सी लापरवाही भी पड़ सकती है भारी, भूल कर भी न करें ये काम

स्टीकर फीचर

वाट्सऐप ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए खुद से स्टीकर क्रिएट करने का फीचर पेश किया है। इसमें यूजर्स किसी भी फोटो का बिना किसी थर्ड पार्टी एप के स्टीकर बना सकते हैं और किसी भी स्टीकर को अपने हिसाब से कस्टमाइज भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- यहां जानें WhatsApp पर ग्रुप में वीडियो कॉल करने का स्टेप-बाय-स्टेप प्रोसेस, मिनटों में होगी दोस्तों से बात