Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aligarh News : सेल्फी विद सजना प्रतियोगिता में बनी नीतेश, मोनिका व कल्पना ने मारी बाजी

Aligarh News रोटी बैंक श्रीमुरली वाला द्वारा करवाचौथ पर्व पर सेल्‍फी विद सजना प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें अलग अलग शहरों से लोगों ने अपनी सेल्‍फी भेजी। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए दंपतियों में खासा उत्‍साह रहा।

By Anil KushwahaEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 03:51 PM (IST)
Hero Image
Aligarh News : सेल्‍फी विद सजना प्रतियोगिता के विजेता।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । Aligarh News : इगलास में रोटी बैंक श्रीमुरली वाला द्वारा करवाचौथ पर सेल्फी विद सजना प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इस प्रतियोगिता में वाट्सएप ग्रुप पर दंपतियों से फोटो मांगे गए थे। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए दंपतियों में खासा उत्साह रहा। प्रतियोगिता में अलीगढ़, मथुरा, आगरा, लखनऊ आदि शहरों के दंपतियों ने भाग लिया था। बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने सेल्फी लेकर अपने फोटो भेजे।

करवाचौथ के बाद शुरू हुआ सेल्‍फी भेजने का सिलसिला

प्रतियोगिता के लिए करवाचौथ की पूजा करने के बाद सेल्फी भेजने का सिलसिला चला। महिलाओं ने अपने जीवनसाथी के साथ स्वयं फोटो लेकर और दूसरों से फोटों खिंचाकर भेजे। दंपति विभिन्न परिधानों में सुंदर दिख रहे थे। रोटी बैंक श्री मुरली वाला युवा सेेवा समिति के अध्यक्ष शिवकुमार सोनी ने बताया कि प्रतियोगिता में सौ से अधिक दंपतियों ने भाग लिया था। निर्णायक टीम के आगे बेहतरीन फोटो को देखते हुए निर्णय लेना मुश्किल था कि किसे विजेता घोषित किया जाए। निर्णायक टीम ने बड़ी ही सूझबूझ का परिचय देते हुए परिणाम घोषित किया है।

इन्‍होंने जीते पुरस्‍कार

दंपति नीतेश वर्मा-अनिल वर्मा प्रथम, मोनिका अग्रवाल-मयंक अग्रवाल द्वितीय, कल्पना वर्मा-बृजमोहन वर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है। वहीं रचना-अखिल, राजकुमार-ममता, शिल्पी-रिंकू, मीना गर्ग-हर्ष गर्ग, बबिता-हरिशंकर, पूनम सिंह-डा. रामकुमार सिंह, नीतू-नेत्रपाल, कामिनी-रवि, ज्योति-संदीप, किरन-योगेश को सांत्सवा पुरस्कार के लिए चुना गया है। अध्यक्ष ने बताया कि प्रतियोगिता के सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा। बाहर के विजेताओं को कोरियर सर्विस के माध्यम से पुरस्कार भेजे जाएंगे।

भूख के खिलाफ काम कर रही संस्‍था

विदित रहे कि रोटी बैंक संस्था भूख के खिलाफ एक मुहिम का संकल्प लेकर कार्य कर रही है। जिसमें भूखों को भोजना कराना संस्था का लक्ष्य है। इसके साथ ही संस्था समय-समय पर भारतीय संस्कृति से जुड़े कार्यक्रम भी करती है। जिससे लाेग समाज सेवा के साथ देश की संस्कृति को जाने और उसके साथ जुड़े रहें। अध्यक्ष ने बताया कि हमारा प्रयास आगे भी जारी रहेगा।