Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaushambi News: सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत व दो जख्‍मी, वाहन ने मारी टक्कर

कौशांबी जनपद के सराय अकिल थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्‍कर से साइकिल सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन लेकर भाग रहे वाहन सवार ने बाइक सवार दो युवकों को भी टक्‍कर मारी। जख्‍मी अवस्‍था में उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Updated: Mon, 18 Apr 2022 09:35 AM (IST)
Hero Image
कौशांबी के सराय अकिल थाना क्षेत्र के चित्तापुर गांव निवासी कमलेश कुमार मिश्र की सड़क हादसे में मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में सड़क हादसा हो गया। सराय अकिल थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने साइकिल में टक्‍कर मारी। हादसे में साइकिल सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उधर पुलिस हादसे के बाद फरार वाहन चालक की तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक उसका पता नहीं चल सका है।

सराय अकिल में हुआ हादसा

सराय अकिल थाना क्षेत्र के चित्तापुर गांव निवासी 65 वर्षीय कमलेश कुमार मिश्र पुत्र स्वर्गीय कुश मिश्र रक्सराई गांव से निमंत्रण में शामिल होने गए थे। वहां से सोमवार की सुबह वह साइकिल से वापस घर लौट रहे थे। चौपुरवा गांव के निकट सामने से आ रहा अज्ञात वाहन अचानक अनियंत्रित होकर साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में कमलेश कुमार मिश्र की घटनास्थल पर मौत हो गई।

वाहन लेकर चालक फरार, पुलिस कर रही तलाश

हादसे के बाद वाहन लेकर चालक भागने लगा। इसी दौरा वहां मौजूद शुभम भार्गव पुत्र राज भार्गव व हरिश्चंद्र भार्गव पुत्र शिव प्रसाद को पीछे से टक्‍कर मारकर फरार हो गया। ये दोनों कौशांबी थाना क्षेत्र के लोहकट के रहने वाले हैं। वे भी गोपाल मिश्र के पूरा से निमंत्रण में शामिल होकर मोटर साइकिल से वापस अपने गांव लोहकट जा रहे थे। हरिश्चंद्र का हाथ टूट गया और शुभम को भी गंभीर चोट लगी है। इस बीच घटना की सूचना पर सराय अकिल पुलिस भी पहुंची। शुभम व हरिश्‍चंद्र को स्‍थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां शुभम की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज के अस्‍पताल रेफर कर दिया।

कमलेश के बिलख रहे स्‍वजन

उधर हादसे की सूचना पर मृतक कमलेश कुमार मिश्र के परिजन भी मौके पर बिलखते हुए पहुंचे। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया है। सराय अकिल के थानाध्यक्ष अनुपम शर्मा ने बताया कि फरार चालक की तलाश की जा रही है।