Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Auraiya Accident: फतेहपुर से मथुरा जा रही बस हाईवे पलटी, महिला की मौत, ट्रेलर में पीछे से घुसी पुलिस की जीप

औरैया में मंगलवार सुबह दो अलग अलग हादसों में एक मह‍िला की मौत हो गई वहीं करीब 17 लोग घायल हो गए। फतेहपुर से मथुरा जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस हाईवे पलट गई। ज‍िसमें 15 लोग घायल हो गए। वहीं दूसरा हादसा अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में हुआ। जहां पुल‍िस की जीप ट्रेलर में पीछे से जा घुसी और दो स‍िपाही घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Tue, 22 Aug 2023 09:39 AM (IST)
Hero Image
Auraiya Accident: औरैया में दो अगल-अलग सड़का हादसो में एक की मौत, 17 घायल

औरैया, जेएनएन। मथुरा बांके बिहारी के दर्शन करने जा रहे हैं श्रद्धालुओं से भरी बस सदर कोतवाली के जुनेदपुर जैतपुर पेट्रोल पंप के पास हाईवे पर मंगलवार भोर में करीब चार बजे अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार करीब 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर घायल श्रद्धालुओं को बाहर निकाला और जिला अस्पताल ले गई।

उपचार के दौरान फतेहपुर जनपद के थाना परियाव के गांव मीसा निवासी चइया(60) पत्नी कृपाल की मौत हो गई। जबकि 6 से अधिक लोगों को कानपुर रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों को घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

ट्रेलर में पीछे से घुसी पुलिस की जीप, दो सिपाही घायल

औरैया के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार भोर में 3:15 बजे अनंतराम टोल प्लाजा से आधा किलोमीटर पहले फूटाकुंआ चौराहे के पास हाईवे पर खड़े ट्रेलर (ट्रक) में गश्त कर रही अनंतराम चौकी की पुलिस जीप पीछे से घुस गई। कांस्टेबल दिनेश व प्रवीन घायल।

सीएचसी अजीतमल में प्राथमिक उपचार के बाद कांस्टेबल दिनेश को गंभीरावस्था में सैफई रेफर किया गया। चालक ट्रेलर को हाईवे की लाइन पर खड़ा कर किनारे स्थित एक अस्थाई दुकान पर चाय पी रहा था। ट्रेलर में कोई रिफ्लेक्टर नहीं लगा था। ट्रेलर कानपुर से आगरा की ओर जा रहा था। ट्रेलर चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।