Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बदायूं में पानी की टंकी में मरे मिले एक दर्जन के करीब बंदर, पानी के लिए भटक रहे बेजुबानों ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

निर्माणाधीन ओवरहैड टैंक में गिरे दस बंदरों की मृत्यु। ठेकेदार की लापरवाही के कारण वॉटर टैंक का निर्माण पूरा नहीं हो सका। भीषण गर्मी के कारण बंदर पानी और छांव की तलाश में भटक रहे होंगे। ओवरहेड टैंक में गिरने के बाद वे बाहर नहीं आ सके और वहां मर गए। वन विभाग की टीम ने बंदरों का पोस्टमार्टम कराया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 22 May 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
निर्माणाधीन ओवरहैड टैंक में गिरे दस बंदरों की मृत्यु

जागरण संवाददाता, बदायूं। भीषण गर्मी में पानी की तलाश में भटक रहे दस बंदरों की निर्माणाधीन ओवरहैड टैंक में गिरकर मर गए। हादसा फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव में हुआ। बीते मंगलवार को गांव के लोगों को दुर्गंध आने लगी तो पुलिस और वन विभाग को अवगत कराया गया।

टैंक में तलाश करने पर बंदरों की खाल और हड्डियां मिलीं। पोस्टमार्टम कराकर बदरों को दफन करा दिया गया। प्रधान द्रोण कृष्ण सिंह ने थाने में तहरीर दी है।

गांव में जल जीवन मिशन के अंतर्गत ओवरहैड टैंक का निर्माण कराया जा रहा है। जेई दीपक सोलंकी ने बताया कि ठेकेदार काम छोड़कर भाग गया है।

ये भी पढ़ेंः Murder In Mosque: हत्यारे तक पहुंची आगरा पुलिस, मृतका की बेटी बोली- 'ऐसे हैवान को फांसी की सजा मिलनी चाहिए'

ये भी पढ़ेंः IT Raid: आगरा में जूता कारोबारियों के घर मिला करोड़ों का 'खजाना', 81 घंटे... 100 अफसर और बरामद हुई अकूत दौलत

वन विभाग के रेंजर मनोज पाल सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव दफना दिया गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि पानी की तलाश करते बंदर उसमें गिर गए होंगे।