Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: यूपी के इस जिले में न्यायिक अधिकारी का कुत्ता ढूंढ रही पुलिस, खाना नहीं खा रही डॉग लवर फैमिली

Bareilly News In Hindi Today बरेली शहर के एक न्यायिक अधिकारी का कुत्ता गायब। कुत्ता गायब होने में जिसे खोज रही पुलिस उसने न्यायाधीश की उच्चाधिकारियों से की शिकायत। कुत्ते के प्रेम में परिवार वालों ने खाना भी छोड़ दिया है। पुलिस दो तीन दिन से कुत्ता नहीं तलाश सकी तो इसकी शिकायत डीएम और एसएसपी तक पहुंची। जिसके बाद और तलाश और तेज की।

By Ashok Kumar Arya Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 22 May 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
Bareilly News: शहर के एक न्यायिक अधिकारी का कुत्ता गायब, ढूंढ रही पुलिस

जागरण संवाददाता, बरेली। शहर के एक न्यायिक अधिकारी का कुत्ता गायब हो गया है। करीब एक सप्ताह होने को हैं, कुत्ते का कोई सुराग नहीं लगा। तब गुपचुप चल रही तलाश बाहर तक आ गई।

यह भी पता चला कि जिस पर कुत्ता गायब करने का शक है, वह भाग निकला है जिससे पुलिस की दुश्वारियां बढ़ गई हैं। कुत्ते के प्रेम में न्यायिक अधिकारी के घर वाले खाना तक नहीं खा रहे हैं। डीएम व एसएसपी से भी इस संबंध में शिकायत की गई है।

पुलिस से की शिकायत

मामला शहर की एक पॉश कॉलाेनी का है। यहां रहने वाले एक न्यायिक अधिकारी का पालतू कुत्ता गायब हो गया। उन्होंने तत्काल ही पुलिस से शिकायत की। न्यायिक अधिकारी का मसला होने के चलते पुलिस तत्काल ही हरकत में आई। जिस पर न्यायिक अधिकारी ने शक जताया था, उससे पूछा। उसने किसी भी जानकारी से इनकार कर दिया।

दो-तीन दिन बीत गए। कोई सुराग ना लगने पर शिकायत डीएम व एसएसपी तक पहुंची। पुलिस की तलाश और तेज हुई। पांच दिनों से यह घटनाक्रम चल रहा था कि इस बीच जिस युवक को पुलिस ढूंढ रही थी मंगलवार को वह न्यायिक अधिकारी के विरुद्ध उच्चाधिकारियों तक पहुंच गया।

ये भी पढ़ेंः IT Raid: आगरा में जूता कारोबारियों के घर मिला करोड़ों का 'खजाना', 81 घंटे... 100 अफसर और बरामद हुई अकूत दौलत

ये भी पढ़ेंः बदायूं में पानी की टंकी में मरे मिले एक दर्जन के करीब बंदर, पानी के लिए भटक रहे बेजुबानों ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

न्यायिक अधिकारी के उच्चाधिकारियों से उनकी शिकायत कर डाली। रजिस्टर्ड डाक के जरिये की गई शिकायत में सिलसिलेवार पूरा घटनाक्रम बताया गया है। इसी के बाद पूरी कहानी चर्चा का विषय बन गई है। पुलिस के लिए चुनौती बढ़ गई है।