Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chitrakoot News: रेस्टोरेंट में घुसकर दो पूर्व प्रधान समेत आठ ने मैनेजर व वेटर को पीटकर धमकाया, मुकदमा दर्ज

रेस्टोरेंट मालिक की शिकायत पर छह नामजद समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। रेस्टोरेंट मालिक ने तहरीर देकर बताया कि दो पूर्व प्रधान समेत सभी लोग दबंगई से रेस्टोरेंट में घुसकर धमकी देते हुए बैठने व खाने का इंतजाम करने को कहा तो मैनेजर व वेटर ने गाली-गलौच का विरोध किया। इसी बात को लेकर उन लोगों ने मारपीट कर जान माल की धमकी दी।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 18 Aug 2023 05:00 PM (IST)
Hero Image
रेस्टोरेंट में घुसकर मारपीट करने के मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चित्रकूट, जागरण संवाददाता। रेस्टोरेंट में घुसकर दो पूर्व प्रधानों समेत आठ लोगों ने मैनेजर व वेटर की पिटाई कर दी। आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। घटना से दोनों पीड़ित सहम गए। मालिक ने आरोपितों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह है पूरा मामला

शिवरामपुर कस्बा निवासी पुष्पेंद्र गर्ग ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह सिद्धी विनायक फैमिली रेस्टोरेंट चकमाली अमानपुर कर्वी के मालिक हैं। बुधवार रात करीब सवा 11 बजे कपसेठी निवासी नरेंद्र पटेल उर्फ डाढी बाबा, शंकर बाजार का कामता, पूर्व प्रधान जोरवारा शिवबहादुर पटेल व यहीं के पूर्व प्रधान चंद्रभूषण तिवारी, कपसेठी के फूलसिंह समेत दो व्यक्ति रेस्टोरेंट के अंदर घुस गए। उन्होंने मैनेजर आर्यन पांडेय को गुंडई के बल पर गाली-गलौच करते हुए बैठने व खाने की व्यवस्था करने को कहा।

वेटर व मैनेजर ने गाली देने का विरोध किया तो उन्होंने जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया। सभी लोगों ने मैनेजर व वेटर के साथ मारपीट करते हुए धमकी दिया। कहा कि ढाबा में आग लगाकर पूरे रेस्टोरेंट को तहस नहस कर देंगे। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया तो रेस्टोरेंट चलने नहीं देंगे और सभी को जान से मार डालेंगे। जिसकी सूचना रेस्टोरेंट मालिक ने तुरंत मोबाइल से कोतवाली में दी। उसके पास साक्ष्य के रूप में सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध है।

घटना से सभी लोग काफी क्षुब्ध व डरे सहमे हैं। मालिक ने कहा कि आरोपित अपराधी प्रवृत्ति के हैं। यदि भविष्य में मुझे या कर्मचारियों को किसी तरह की जानमाल की क्षति होती है तो इसके जिम्मेदार यही आरोपित होंगे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर छह नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।