Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मातम में बदली खुशियां, देवरिया में बेटी की शादी का कार्ड लेकर बहन के घर जा रहे दंपती को ट्रक ने रौंदा; मौत

देवरिया जिले में दिल दहलाने वाला हादसा हुआ है। रविवार की सुबह शादी का कार्ड लेकर रिश्तेदार के घर जा रहे स्कूटी सवार दंपती को ट्रक ने रौंद डाला। इतना ही नहीं स्कूटी ट्रक में फंसकर घसीटते हुए चार किलोमीटर बरांव चौराहे तक पहुंच गई। घटना को लेकर मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 19 Nov 2023 12:24 PM (IST)
Hero Image
देवरिया में सड़क हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोग। - जागरण

जागरण संवाददाता, देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के महेन के समीप मदनपुर-बरहज मार्ग पर रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। बेटी के शादी का कार्ड देने बहन के घर जा रहे स्कूटी सवार दंपती को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद डाला। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि फंसी स्कूटी को ट्रक चार किलोमीटर तक घसीटते लेकर चला गया।

यह है मामला

रुद्रपुर उपनगर के लाला टोली के रहने वाले मुर्तुजा की बेटी की शादी है। मुर्तुजा सुबह शादी का कार्ड लेकर बहन के घर बरहज के कपरवार स्कूटी से जा रहे थे। स्कूटी पर उनकी पत्नी सकीना खातून भी सवार थीं। अभी महेन के कुसम्हा चौराहे के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रहे बालू लदे ट्रक ने रौंद दिया।

जबकि स्कूटी ट्रक में ही फंस गई। उसे को घसीटते हुए ट्रक चार किलोमीटर बरांव चौराहे तक पहुंच गया। जबकि बरांव में ही ट्राली को भी ट्रक ने ठोकर मार दिया और रुक गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से ट्रक के नीचे से स्कूटी निकलवाया। साथ ही घटनास्थल का पुलिस ने निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें, छठ पूजा को लेकर गोरखपुर में किया गया है रूट डायवर्जन, घाट की तरफ नहीं जा सकेंगी गाड़ियां; जानें- कहां से गुजरेंगे भारी वाहन

यह भी पढ़ें, Deoria Murder: देवरिया नरसंहार के फरार तीन आरोपितों के समर्पण के बाद अन्य की तलाश, तेज हो गई पुलिस की दबिश