Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: शिक्षक के घर पर छापेमारी, टीम को मिले अहम दस्तावेज और...; 10 घंटे से कार्रवाई है जारी

Ghaziabad News गाजियाबाद में एक कॉलोनी में एक शिक्षक घर पर छापेमारी की गई। वहीं छापा पड़ते ही परिवार के सदस्यों में हड़कंप मच गया। करीब 10 घंटे से छापेमारी की कार्रवाई जारी है और टीम को घर से कुछ अहम दस्तावेज व नकदी और जेवरात मिले हैं। इस किसी को भी बाहर या अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 23 Sep 2024 09:14 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद की एक कॉलोनी में शिक्षक के घर छापेमारी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। Raid in Ghaziabad यूपी के गाजियाबाद में जांच एजेंसी की टीम ने प्रताप विहार की भाऊराव देवरस कॉलोनी में रहने वाले एक शिक्षक के घर पर छापा मारा। लगभग 10 घंटे से अधिक समय से छापेमारी की कार्रवाई जारी है, इस दौरान किसी की भी न तो घर में जाने दिया जा रहा है न ही घर से बाहर जाने दिया जा रहा है। शिक्षक के घर के पास पुलिस की भी तैनाती की गई है।

कॉलोनी में 12 साल पहले आए थे शिक्षक

कॉलोनी के कुछ लोगों ने बताया कि शिक्षक योगेश्वर मिश्रा परिवार के साथ भाऊराव देवरस कॉलोनी में लगभग 12 साल पहले रहने के लिए आए थे। उन्होंने भवन संख्या 333 में पहले प्रथम तल का फ्लैट खरीदा था, इसके कुछ साल बाद भूतल भी खरीद लिया। उनके बेटे कारोबारी हैं, वह अक्सर शहर के बाहर आते-जाते रहे हैं।

स्थानीय पुलिस भी है साथ

हालांकि, वे किस कारोबार से जुड़े हुए हैं। इसके बारे में कॉलोनी के लोगों को स्पष्ट तौर पर जानकारी नहीं है। रविवार सुबह आठ बजे के करीब तीन कारों में जांच एजेंसी की टीम योगेश्वर मिश्रा के घर पहुंची, जांच टीम में महिला अधिकारी भी शामिल हैं। सुरक्षा के लिहाज से स्थानीय पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची।

टीम ने कब्जे में लिए अहम दस्तावेज

सूचना है कि इस दौरान घर से नकदी, जेवरात सहित कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज जांच एजेंसी की टीम ने कब्जे में लिए हैं, परिवार के सदस्यों से उनके बारे में पूछताछ की गई है। जांच करने आई टीम के सदस्यों ने अपने विभाग और जांच से जुड़ी किसी भी जानकारी को देने से मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Noida Crime: अमरोहा के शूटरों से कराई गई थी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, आरोपितों ने पूछताछ में कबूला जुर्म

हालांकि, एक सूत्र ने बताया कि टीम दिल्ली के इनकम टैक्स आफिस से यहां पर जांच के लिए आई है। देर शाम तक शिक्षक के घर पर छापेमारी जारी है।

यह भी पढ़ें- कॉलोनियों में पहुंची पुलिस और अचानक करने लगी चेकिंग; लोगों में मची खलबली, 19 मकान मालिकों के काटे चालान