Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सेक्‍टर मज‍िस्‍ट्रेट को सुबह नींद से जगाने के ल‍िए लगाई लेखपालों की ड्यूटी, आदेश जारी होते ही मचा हड़कंप

लोकसभा चुनाव का आज अंतिम चरण में मतदान चल रहा है। ऐसे में उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां मतदान के ल‍िए गोरखपुर ग्रामीण व‍िधानसभा क्षेत्र के सहायक न‍िर्वाचन अध‍िकारी (एआरओ) एसडीएम अम‍ित जायसवाल ने सेक्‍टर मज‍िस्‍ट्रेटों को सुबह चार बजे नींद से जगाने के ल‍िए पांच लेखपालों की ड्यूटी लगा दी। आदेश जारी होते ही हड़कंप मच गया।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 01 Jun 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
सेक्‍टर मज‍िस्‍ट्रेटों को सुबह चार बजे नींद से जगाने के ल‍िए पांच लेखपालों की ड्यूटी लगा दी।

 जागरण संवाददाता, गोरखपुर। लोकसभा चुनाव के अंत‍िम चरण में शन‍िवार को होने वाले मतदान के ल‍िए गोरखपुर ग्रामीण व‍िधानसभा क्षेत्र के सहायक न‍िर्वाचन अध‍िकारी (एआरओ) एसडीएम अम‍ित जायसवाल ने सेक्‍टर मज‍िस्‍ट्रेटों को सुबह चार बजे नींद से जगाने के ल‍िए पांच लेखपालों की ड्यूटी लगा दी।

ड्यूटी आदेश जैसे ही वाट्सग्रुप पर भेजा गया, लेखपालों ने व‍िरोध कर द‍िया। जिला लेखपाल संघ के मंत्री दिनेश शर्मा ने बताया क‍ि ग्रुप में आदेश आने के बाद इसका विरोध कर स्पष्ट बता द‍िया गया कि कोई लेखपाल इस तरह की ड्यूटी नहीं करेगा।

आदेश जारी करने वाले अधिकारी एसडीएम अमित जायसवाल ने तत्‍काल आदेश को ग्रुप से डिलीट कर दिया। एसडीएम से पक्ष लेने का प्रयास क‍िया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में सीएम योगी ने किया वोट, बोले- चार जून को भाजपा सरकार प्रचंड बहुमत से बनाएगी सरकार

इसे भी पढ़ें-यूपी के इस हॉट सीट पर विकास वाली ट्रिपल इंजन की सरकार बनाम विपक्ष का जातीय प्रचार की है लड़ाई