Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोनिल सरकार हत्याकांड: पुलिस ने संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर की पूछताछ, रोनिल से हुआ था झगड़ा

कानपुर के श्याम नगर के रोनिल हत्याकांड के 13 दिन बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है। इसी बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर सनिगवां का रहने वाले संदिग्ध आरोपित युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek AgnihotriUpdated: Sun, 13 Nov 2022 10:53 PM (IST)
Hero Image
रोनिल हत्याकांड में पुलिस ने एक संदिग्ध को उठा की पूछताछ।

कानपुर, जागरण संवाददाता। वीरेंद्र स्वरूप एजुकेशन सेंटर, श्यामनगर के 12वीं के छात्र रोनिल सरकार की हत्या के 13 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। हालांकि पुलिस ने रविवार को एक और संदिग्ध को पूछताछ के लिए उठाया है। 

रोनिल सरकार स्कूल से अवकाश के बाद घर नहीं पहुंचा था और दूसरे दिन उसका शव भगवंत मठिया के सामने रेलवे लाइन पार झाड़ियों में पड़ा मिला था। इस प्रकरण में पुलिस ने रविवार को सनिगवां के एक युवक को हिरासत में लिया है। यह युवक नशेड़ी बताया जा रहा है और मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी है कि इसका दो-तीन साल पहले रोनिल से झगड़ा भी हुआ था। यह भी सामने आया है कि युवक रोनिल का सहपाठी भी रह चुका है, लेकिन अब नशे की गिरफ्त में है। वहीं दूसरी ओर एक और संदिग्ध के बारे में जानकारी मिली है, जिसे मिलाकर अब तक तीन संदिग्धों को पुलिस तलाश कर रही है।

हत्या के 13 दिन बीत जाने के बाद रविवार को पिता संजय सरकार व मां ने हिंदू अनाथालय जाकर अन्नदान किया। पिता ने बताया कि बेटे की आत्मशांति के लिए उन्होंने अन्नदान किया है।