Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lucknow: अभिनेत्री अनन्या पांडे संग पहुंचे टॉलीवुड अभिनेता विजय देवरकोंडा, बताईं फ‍िल्‍म की खूब‍ियां

लखनऊ के एक होटल में अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए पहुंचे टॉलीवुड के अभिनेता विजय देवरकोंडा और अभिनेत्री अनन्या पांडेय। मंगलवार को दोनों सितारों ने बताया क‍ि उनकी फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

By Anurag GuptaEdited By: Updated: Tue, 23 Aug 2022 08:57 PM (IST)
Hero Image
Lucknow: 'एक फाइटर के संघर्ष की कहानी है लाइगर'।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। फिल्म लाइगर के सितारे विजय देवरकोंडा और अभिनेत्री अनन्या पांडे मंगलवार को लखनऊ में थीं। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दोनों सितारें सुशांत गोल्फ सिटी के होटल सेंट्रम में मौजूद थे।

इस दौरान अभिनेता विजय देवरकोंडा ने कहा कि फिल्म की कहानी एक फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। इसकी कहानी कहीं न कहीं हम सभी की जिंदगियों से मेल खाती है, क्योंकि हर इंसान सफल बनने की चाह रखकर छोटे कदमों से अपने सफर की शुरुआत करता है।

वहीं अनन्या पांडे ने कहा कि तेलुगु भाषा से जुड़े होने के बाद भी विजय की हिंदी में बहुत अच्छी पकड़ है, इसलिए मुझे कभी भाषा को लेकर विजय के साथ काम करने में परेशानी नहीं हुई। यहां तक कि कुछ हिंदी के शब्दों के अर्थ मैं विजय से समझा करती थी। फिल्म में हमने मसालेदार मास कामर्शियल एक्शन का खूबसूरत तड़का लगाने की कोशिश की है, जिसमें ड्रामा, रोमांस और गाने दर्शकों का दिल जीत लेंगे।

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर की कहानी एक फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। फिल्म में किक बाक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं। फिल्म बड़े पर्दे पर हिंदी के साथ ही साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होगी।