Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: सड़क पर उल्टी दिशा में मौत बनकर दौड़ी कार- बाइक सवार दो सगे भाइयों को मारी टक्कर, दोनों की गई जान

परीक्षितगढ़-मवाना मार्ग पर उल्टी दिशा में दौड़ रही कार ने बाइक सवार दो सपेरों को कुचल दिया। दोनों की मौत हो जाने पर पुलिस ने शवों काे मोर्चरी भेज दिया। मरने वाले दोनों आपस में सगे भाई हैं। हादसे के बाद कार छोड़कर चालक और उसके सवार युवक भाग गए हैं। कार किठौर के रहने वाले गर्ग परिवार के नाम पर रजिस्टर्ड है।

By sushil kumarEdited By: Shivam YadavUpdated: Tue, 12 Sep 2023 02:41 AM (IST)
Hero Image
उल्टी दिशा से दौड़ी कार से बाइक सवार दो भाईयों को कुचला, मौत

परीक्षितगढ़, जागरण टीम: परीक्षितगढ़-मवाना मार्ग पर उल्टी दिशा में दौड़ रही कार ने बाइक सवार दो सपेरों को कुचल दिया। दोनों की मौत हो जाने पर पुलिस ने शवों काे मोर्चरी भेज दिया। मरने वाले दोनों आपस में सगे भाई हैं। हादसे के बाद कार छोड़कर चालक और उसके सवार युवक भाग गए हैं। कार किठौर के रहने वाले गर्ग परिवार के नाम पर रजिस्टर्ड है।

मवाना क्षेत्र के गांव अमरगढ़ नंगला गौसाई निवासी सपेरे जाति के चमननाथ (52) व गौतमनाथ (43) वर्ष पुत्रगण धीरानाथ सोमवार को किसी परीक्षितगढ़ से सामान खरीद कर वापस अपने गांव लौट रहे थे। शाम करीब पांच बजे परीक्षितगढ़- मवाना मार्ग पर मत्स्य पालन रजवाहे के समीप पहुंचे। तभी सामने से उल्टी दिशा में आ रही कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

25 मीटर दूर खेतों में जा गिरी बाइक

कार की स्पीड ज्यादा होने से टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चमननाथ और गौतमनाथ सड़क पर गिर गए, जबकि बाइक सड़क के किनारे गन्ने के खेत में 25 मीटर दूरी पर पड़ी मिली। हादसे के बाद दोनों भाइयों को एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया। चमननाथ ने रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि गौतमनाथ की उपचार के दौरान मौत हो गई।

वहीं, कार को मौके पर छोड़कर चालक और उसके सवार लोग फरार हो गए। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर चमन प्रकाश ने बताया आरोपित कार चालक की जल्द गिरफ्तारी होगी। कार किठौर के गर्ग परिवार के नाम से रजिस्टर्ड है। कार के रजिस्ट्रेशन में जो नंबर दिया गया है, फिलहाल बंद चल रहा है।

दोनों भाइयों की मौत से मचा कोहराम

चार भाइयों में गौतम सबसे छोटा है व चमन नाथ मझला थे। मृतक गौतम नाथ की पत्नी निशा, दो पुत्री गोरी व मनिषा दो पुत्र गोविंदा के गोपाल है। वहीं मृतक चमननाथ की पत्नी बाला देवी, पांच पुत्री राधिका, सपना, कुसुम समेत दो शादीशुदा राखी व लता है, दो पुत्र विपिन व मिथुन है, जबकि दो भाई रोहताश नाथ, प्रकाश नाथ है। सबका रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। 

काश हेलमेट होता तो बच जाती जान

मृतकों ने अगर हेलमेट पहने होता तो काश उनकी जान बच जाती। कार की गति ज्यादा होने के चलते बाइक सवार टक्कर के बाद नहीं संभल सके और सड़क पर उछल कर दूर जा गिरे। वहीं, कार का चालक कार को कंट्रोल नहीं कर सका और उन्हें रौंदते हुए निकल गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक सवार धीमी गति से चल रहे थे।

यह भी पढ़ें:- शातिर तस्करी का सनसनीखेज खुलासा- बनारस से चला अचार-मुरब्बा पटना पहुंचते ही बन जाता है शराब

यह भी पढ़ें:- FIR on Retired IAS: यूपी में रिटायर्ड IAS पर क्यों दर्ज हुआ मुकदमा? 20 साल पुराने दोस्त ने लगाए हैं गंभीर आरोप