Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म का लगाया आरोप, गर्भवती युवती कोर्ट में बयान से पलटी

Noida Crime News नोएडा में सामूहिक दुष्कर्म के एक मामले में पीड़िता ने अदालत में अपने बयान से पलट दिया है। युवती ने एफआईआर में आरोप लगाया था कि उसके साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने कहा कि उसने आरोपियों से कहासुनी के बाद उन्हें सबक सिखाने के लिए झूठी कहानी बनाई थी। पुलिस ने जांच के बाद अंतिम रिपोर्ट लगाकर केस बंद कर दिया है।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 25 Sep 2024 06:47 PM (IST)
Hero Image
चलती कार में दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली गर्भवती बयान से पलटी।

जागरण संवाददाता, नोएडा। साउथ ईस्ट दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी थाने से सेंट्रल नोएडा के सेक्टर-63 थाने में ट्रांसफर हुए दुष्कर्म के मुकदमे में पीड़िता अपने बयान से पलट गई। पीड़िता ने न्यायालय के समक्ष बयानों में कुछ नहीं होने की जानकारी दी। इसके पीछे आरोपियों से कहासुनी होने पर सबक सिखाने के लिए कदम उठाना बताया। पुलिस ने मामले में अंतिम रिपोर्ट लगाकर केस खत्म कर दिया।

साउथ ईस्ट दिल्ली के सनलाइन कॉलोनी थाने में पांच जुलाई को गाजियाबाद खोड़ा की 20 वर्षीय पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया था कि वह अपने दोस्त संग सह संबंध में रहने के दौरान चार माह की गर्भवती है। सेक्टर-63 स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रही।

सामूहिक दुष्कर्म का लगाया था आरोप

कंपनी में ठेकेदारी के रूप में जुड़ा समीर बाइक से खोड़ा ले गया था। वहां से अपने दो दोस्तों के साथ कार में ले जाकर सॉफ्ट ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिलाया था और बेहोशी की हालत में तीनों ने बारी-बारी से कई बार दुष्कर्म किया था।

दिल्ली के थाने में दर्ज कराया मुकदमा

पीड़िता ने घटना के बाद सेक्टर-63 में शिकायत की थी, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं होने पर दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी थाने में शिकायत की थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद जांच के दौरान मुकदमा नोएडा ट्रांसफर हुआ था।

जांच में दुष्कर्म के नहीं मिले साक्ष्य

थाना प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि जांच के दौरान 100 से ज्यादा सीसीटीवी खंगालकर व और 500 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई। पुलिस को दुष्कर्म होने के कोई साक्ष्य नहीं मिले। पीड़िता के 161 व 164 के बयान दर्ज कराए गए। पीड़िता ने बयानों में दुष्कर्म की घटना होने से इनकार किया।

ये भी पढ़ें- Noida Crime: UPSC एस्पिरेंट को पहले दिया शादी का झांसा, संबंध बनाए और अब दे रहा धमकी

पीड़िता के न्यायालय में बयान से पलटने के कारण अंतिम रिपोर्ट लगा दी गई। उधर, पीड़िता से पूछताछ में सामने आया कि कार से जाते समय युवती की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी का बदला लेने के लिए युवती ने अपने अधिवक्ता दोस्त के साथ मिलकर झूठी कहानी बनाई थी।