Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रतापगढ़ में जुलुसे मोहम्मदी में लहराया फिलिस्तीनी झंडा, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने लिया एक्शन

Pratapgarh News - प्रतापगढ़ में ईद उल मिलादुन्नबी के जुलूस में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने फिलिस्तीन का झंडा लहराया जिससे खलबली मच गई। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्जन भर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और एक को हिरासत में लिया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वीडियो के माध्यम से अन्य की पहचान की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 17 Sep 2024 10:38 PM (IST)
Hero Image
जुलुसे मोहम्मदी में लहराया फिलिस्तीनी झंडा, मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़। संग्रामगढ़ अवसानगंज में सोमवार शाम ईद उल मिलादुन्नबी पर जुलूस निकाला गया। जुलूस में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा अपने धार्मिक झंडे के साथ फिलिस्तीन का झंडा भी लहराया गया। 

पहले तो पुलिस की नजर इस पर नहीं पड़ी, मंगलवार सुबह जब वीडियो वायरल होने लगा तो खलबली मची और मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वायरल वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि जुलूस में मुस्लिम समाज के युवा हाथ में फिलिस्तीन का झंडा लेकर जुलूस में शामिल थे, लेकिन किसी ने भी इस पर रोक नहीं लगाया। 

फिलिस्तीन का झंडा जुलूस में फहराने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी संजय राय का कहना है कि वीडियो जैसे ही नजर में आया, कार्रवाई कर दी गई। दर्जन भर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को हिरासत में लिया गया है। वीडियो के माध्यम से अन्य की पहचान कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी के बाहर सपा-कांग्रेस में ‘हम आपके हैं कौन’ वाला रिश्ता! अखिलेश यादव कहां तक बचाएंगे गठबंधन