Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pratapgarh News: ईद उल मिलादुन्नबी पर लगाया गया झंडा, राजा भैया के पिता ने जताया विरोध; बोले- पुलिस कार्रवाई करे

प्रतापगढ़ में ईद-उल-मिलाद के मौके पर लगाए गए एक झंडे को लेकर राजा भइया के पिता उदय प्रताप सिंह ने आपत्ति जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि यह विवादित झंडा लग रहा है इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस का कहना है कि झंडे के विषय में बातचीत की गई। कोई विवादित झंडा नहीं लगाया गया हैं हर झंडा उनके ही मजहब और देश से संबंधित है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
कुंडा में लगे झंडे को उदय प्रताप सिंह ने बताया विवादित। जागरण

 जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़। ईद उल मिलादुन्नबी के मौके पर झंडों को लेकर राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह ने एक्‍स पर पुलिस से विरोध जताया था। उन्‍होंने सोशल मीडिया एक्‍स पर लिखा कि यह विवादित झंडा लग रहा है, इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

दरअसल, कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह के पिता उदय प्रताप सिंह ने एक्स पर एक झंडा पोस्ट करते हुए लिखा कि कुंडा में कई दिनों से यह भारत विरोधी झंडा लगा हुआ है लेकिन पुलिस ने अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

इसे भी पढ़ें-वाराणसी में विज्ञापन पर लगी लगाम, बाबा धाम के आसपास अब नहीं दिखेंगे होर्डिंग्स और बैनर

इस बारे में कुंडा कोतवाल सत्येंद्र सिंह का कहना है कि आपत्तिजनक झंडे की जानकारी होने पर कुंडा सब्जी मंडी के पास गया था, समिति के सदस्यों को बुलाकर लगाए हुए झंडे के विषय में बातचीत की गई। उनके द्वारा बताया गया कि यहां कोई विवादित झंडा नहीं लगाया गया हैं, हर झंडा उनके ही मजहब और देश से संबंधित है।

इसे भी पढ़ें-संगम नगरी में नदियां बढ़ा रहीं धड़कन, अभी तक 23 हजार लोग हो चुके हैं बेघर