Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रयागराज में सनसनीखेज वारदात, रोजा खाेलने के बाद घर जा रहे युवक को गोली मारी, पुराने विवाद में घटना

Prayagran Crime News In Hindi Today कचहरी रोड पर युवक को गोली मारी। रोजा खोलने के बाद कटरा जाते समय हुई घटना। युवक की हालत नाजुक है और पुलिस की टीम हमलावर की तलाश में जुटी है। घायल के स्वजन कटरा के रहने वाले विकास अग्रहरि पर गोली मारने का आरोप लगा रहे हैं जिसकी कर्नलगंज पुलिस तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 26 Mar 2024 10:25 PM (IST)
Hero Image
Prayagraj News: कचहरी रोड पर युवक को गोली मारी

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। कटरा के पास कचहरी रोड स्थित हनुमान मंदिर के पास मंगलवार शाम 36 वर्षीय मजहर अली को गोली मार दी गई। गोली उसके गले में लगी है। उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे पुराना विवाद बताया जा रहा है। 

फकीरागंज निवासी मजहर अली ठेले पर फल आदि बेचने का काम करता है। मंगलवार शाम रोजा खोलने के बाद वह कटरा की तरफ कुछ खाने के लिए जा रहा था। अभी वह कचहरी रोड स्थित हनुमान मंदिर के पास पहुंचा था कि एक युवक तेजी से आया और तमंचे से उस पर फायर कर दिया। गोली मजहर अली के गर्दन में लगी और वह खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: कितने पढ़े लिखे और मालदार हैं आपके प्रत्याशी, जिन्हें आप सौंपने जा रहे हैं अपने संसदीय क्षेत्र की जिम्मेदारी

गोली चलने से लोगों में अफरातफरी मच गई। कुछ ही देर में मजहर अली के स्वजन समेत कर्नलगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया। मजहर अली के भाई ने बताया कि कटरा के रहने वाले विकास अग्रहरि ने घटना को अंजाम दिया है। गोली उसने किन कारणों से मारी, इस बारे में वह कुछ नहीं बता सके।

ये भी पढ़ेंः 'गांधी परिवार के हैं तो क्या हुआ, वरुण को भाजपा ने तीन बार सांसद बनवाया'...बीजेपी यूपी चीफ रामपुर चुनाव बहिष्कार पर भी बोले

वहीं, एसीपी कर्नलगंज राजीव यादव का कहना है कि पुरानी रंजिश में घटना हुई है। मामले की जांच के साथ ही हमलावर की तलाश की जा रही है।