Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SSC Phase 12 Exam के दौरान आई तकनीकी समस्या, प्रयागराज समेत इन 3 केंद्रों पर तीसरी पाली की परीक्षा रद्द; हंगामा

सेलेक्शन पोस्ट फेज-12 परीक्षा के दौरान तकनीकी समस्या आने पर एसएससी ने प्रदेश के तीन केंद्र पर तकनीकी समस्या आने के कारण तीसरी पाली परीक्षा निरस्त कर दी है। सर्वर की समस्या तीसरी पाली में आनी शुरू हुई थी। इसकी वजह से चौथी पाली की परीक्षा एक घंटे की देरी से शुरू हुई। एसएससी द्वारा निरस्त की गई तीसरी पाली की परीक्षा की तिथि बाद में घोषित करेगा।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 24 Jun 2024 07:52 PM (IST)
Hero Image
यूपी के इन तीन केंद्रों की निरस्त हुई सेलेक्शन पोस्ट तीसरी पाली की परीक्षा

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। SSC Phase 12 Exam 2024: सेलेक्शन पोस्ट फेज-12 परीक्षा के दौरान तकनीकी समस्या आने पर एसएससी ने प्रदेश के तीन केंद्र पर तकनीकी समस्या आने के कारण तीसरी पाली परीक्षा निरस्त कर दी है।

इसमें आरएनडी जनकल्याण सेवा समिति हाथीपुर कानपुर, श्री सिद्धि विनायक इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी बरेली और भोनवाल इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग बिजनौर शामिल हैं।

सर्वर की समस्या होने पर निरस्त हुई परीक्षा

सर्वर की समस्या तीसरी पाली में आनी शुरू हुई थी। इसकी वजह से चौथी पाली की परीक्षा एक घंटे की देरी से शुरू हुई। चौथी पाली की परीक्षा देर से शुरू होने पर प्रयागराज के झूंसी स्थित सुनीता सिंह सीता सिंह महिला महाविद्यालय में अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया।

एसएससी द्वारा निरस्त की गई तीसरी पाली की परीक्षा की तिथि बाद में घोषित करेगा। एसएससी प्रयागराज केंद्र द्वारा इस संबंध में पत्र जारी कर दिया है। इसमें बतया गया है कि अभ्यर्थियों को उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर परीक्षा की नई तिथि भेजी जाएगी।

यह भी पढ़ें- UPPSC की 14 परीक्षाओं में सेंधमारी को रोकना बड़ी चुनौती, पहले ही RO/ARO परीक्षा में गड़बड़ी से हो चुकी है किरकिरी