Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raebareli News: गंगा स्नान कर एक ही बाइक से लौट रहे थे तीन दोस्त, डंपर की टक्कर से दो की मौत; एक घायल

गंगा स्नान के बाद हंसी-खुशी तीनों दोस्त बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान दोस्तपुर बुढवारा गांव के पास ही डंपर ने तीनों को रौंद दिया। आसपास के लोगों ने आनन-फानन सभी को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक दो युवकों की जान जा चुकी थी। जबकि एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मरने वालों में एक युवक की 23 नवंबर को ही शादी हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Mon, 27 Nov 2023 12:13 PM (IST)
Hero Image
शादी की वेश में इंद्रजीत व साथ में शुभम। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली के डीह के दोस्तपुर बुढवारा के पास सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। गंगा स्नान करके लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों को डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पता चला है कि बाइक सवार युवकों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। घटना को अंजाम देने वाला चालक वाहन समेत फरार हो गया।

यह है मामला

दोस्तपुर बुढवारा के शुभम, इंद्रजीत और अतुल रविवार की शाम ऊंचाहार के गोकना गंगा घाट गए थे। भोर में गंगा स्नान करने के बाद तीनों एक ही बाइक से घर लौट रहे थे। परशदेपुर-अमेठी मार्ग पर दोस्तपुर बुढवारा गांव के पास तीनों को डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। ग्रामीणों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डीह पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने शुभम और इंद्रजीत को मृत घोषित कर दिया। अतुल का बायां पैर टूटा है। उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

23 नवंबर को हुई थी इंद्रजीत की शादी

मृतक इंद्रजीत की 23 नवंबर को शादी हुई थी। घर पर खुशियों का माहौल था। उनकी मौत की खबर पहुंचते ही घर पर कोहराम मच गया।