Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raebareli Accident: वंदे भारत की चपेट में आने से महिला की मौत, आधे घंटे खड़ी रही इंटरसिटी एक्सप्रेस

यूपी के रायबरेली में बुधवार की एक मह‍िला की रेलवे ट्रैक पार करते समय वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। ट्रेन प्रयागराज से लखनऊ जा रही थी। घटना की जानकारी होने के बाद घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। हादसे की वजह से प्रयागराज-लखनऊ इंटरसिटी को करीब आधा घंटा रोकना पड़ा। शव को ट्रैक से हटवाने के बाद ट्रेन आगे जा सकी।

By amit mishra Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 15 Aug 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
वंदे भारत एक्‍सप्रेस की चपेट में आकर मह‍िला की मौत। - सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, ऊंचाहार (रायबरेली)। गुलरिहा मजरे सवैया धनी निवासी महिला की वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रेलवे ट्रैक पर लोगों की भीड़ देख लखनऊ जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के लोको पायलट ने घटना स्थल पर करीब आधे घंटे तक ट्रेन को रोककर रखा।

गांव निवासी कलावती बुधवार की शाम पैदल सवैया धनी गांव की ओर जा रही थी। इसी बीच वह पूरे ढींगुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पार करते समय प्रयागराज से लखनऊ जा रही वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आ गई। घटना की जानकारी होने के बाद घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। उसी दौरान उधर से गुजर रही प्रयागराज-लखनऊ इंटरसिटी के पायलट ने रेलगाड़ी को घटनास्थल से पहले ही रोक दिया।

पुल‍िस ने ट्रैक से हटवाया मह‍िला का शव

पुलिस ने रेलवे ट्रैक से महिला का शव हटवाया, तब जाकर रेलगाड़ी अपने गंतव्य की ओर रवाना हुई। इस बीच करीब आधे घंटे तक इंटरसिटी एक्सप्रेस आउटर पर ही खड़ी रही। आरपीएफ थाना प्रभारी समर बहादुर यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें: यूपी के रायबरेली में एक द‍िन में दुष्कर्म के तीन मामले, पिता-पुत्री का रिश्ता कलंकित; ग्रामीण ने दर्ज कराई FIR

यह भी पढ़ें: Lucknow News: मकान कब्जाने के लिए मालिक को मार डाला, वीरेंद्र नरूला की हत्या के मामले में चौंकाने वाली बात आई सामने