Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : देर रात अकेली किशोरी को कोतवाली पहुंचाया तो रिक्शा चालक को ही मिली सजा, पुलिस ने बैठा लिया थाने में

Sultanpur News in Hindi पुलिस ने कहा कि इसे ले जाकर जिस स्थान पर बता रही है वहां छोड़कर किनारा कर लो। इस पर चालक रिक्शा लेकर सीधे लंभुआ कोतवाली पहुंच गया। चालक के अनुसार यह बात कोतवाल को नागवार लगी। उन्होंने पूछताछ के बाद किशोरी व उसको हवालात में डाल दिया। पुलिस ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है।

By Surendra Verma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 02 Sep 2024 10:12 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने इन आरोपों को नकारा है।

संवादसूत्र, लंभुआ (सुलतानपर) पबजी खेलने के दौरान हुए इश्क में मिर्जापुर की रहने वाली किशोरी शनिवार की रात प्रेमी से मिलने जिला मुख्यालय स्थित बस स्टेशन पहुंची। उसने लंभुआ आने के लिए 500 रुपये में ई- रिक्शा बुक किया। रास्ते में जब किशोरी फोन से बात करने लगी तो चालक को शक हुआ। उसने पयागीपुर पहुंचने पर चौकी की पुलिस को मामले से अवगत कराया।

पुलिस ने कहा कि इसे ले जाकर जिस स्थान पर बता रही है, वहां छोड़कर किनारा कर लो। इस पर चालक रिक्शा लेकर सीधे लंभुआ कोतवाली पहुंच गया। चालक के अनुसार यह बात कोतवाल को नागवार लगी। उन्होंने पूछताछ के बाद किशोरी व उसको हवालात में डाल दिया।

रविवार की सुबह किशोरी के घरवालों को सूचित कर पबजी खेलने वाले युवक को पकड़कर थाने ले आई। रविवार देर शाम लड़की को मिर्जापुर पुलिस के सुपुर्द करने के बाद ही रिक्शा चालक को छोड़ा। कोतवाल अखंडदेव मिश्र का कहना है कि रिक्शा चालक को भोजन कराया था व जाते समय उसको पांच सौ रुपये अपने पास से दिए थे ताकि, उसकी दिहाड़ी का नुकसान न हो। उसे लाकअप में बंद नहीं किया गया था, सिर्फ रोका गया था।