Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो ट्रक भरकर घर का लाखों का सामान लेकर नदी क‍िनारे पहुंची युवती, बोली- काला जादू हो गया है, फ‍िर...

वाराणसी के पांडेय हवेली की रहने वाली अंतरा मित्रा प्रयागराज के नैनी स्थित रुद्रा अपार्टमेंट के फ्लैट में किराए पर रहती है। रविवार दोपहर अरैल घाट पर दो मिनी ट्रक पर तीन पलंग बिस्तर आलमारी डायनिंग टेबल कुर्सी समेत कई सामान व सोने चांदी के आभूषण के साथ पहुंची थी। ट्रक से सामान उतरवाकर घाट पर रख दिया था। बोलीं- इस सामान को जो भी लेगा वह पागल हो जाएगा।

By devendra nath singh Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 11 Mar 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
अरैल घाट पर घर का सामान लेकर गंगा में बहाने पहुंची थी युवती। घाट पर रखा सामान।- जागरण

जागरण संवाददाता, वाराणसी-प्रयागराज। प्रयागराज के अरैल घाट पर रविवार की दोपहर उस समय अजीबोगरीब स्थिति बन गई, जब वाराणसी की रहने वाली युवती दो मिनी ट्रक पर लाखों रुपए का सामान लेकर पहुंची और उन्हें गंगा में बहाने की जिद करने लगी। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह समझाकर सामान के साथ वापस घर भेजवाया।

वाराणसी के पांडेय हवेली की रहने वाली अंतरा मित्रा प्रयागराज के नैनी स्थित रुद्रा अपार्टमेंट के फ्लैट में किराए पर रहती है। रविवार दोपहर अरैल घाट पर दो मिनी ट्रक पर तीन पलंग, बिस्तर, आलमारी, डायनिंग टेबल, कुर्सी समेत कई सामान व सोने चांदी के आभूषण के साथ पहुंची थी। ट्रक से सामान उतरवाकर घाट पर रख दिया था।

'जो भी इस सामान को लेगा वो काला जादू से पागल हो जाएगा' 

सामान को गंगा में बहाने जा रही थी तभी सूचना पाकर पुलिस गई। पूछताछ में उसने बताया कि सामानों में किसी ने काला जादू कर दिया है, जिससे उसके पिता की मौत हो गई। मां और वह खुद भी परेशान रहती है। इस सामान को जो भी लेगा वह काला जादू से पागल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में सीवर समस्या से परेशान लोगों ने पार्षद के पति और जेई को बनाया बंधक, पुलिस के आने पर JE तो छूटे, लेकिन...

यह भी पढ़ें: Varanasi News: फर्जी दस्‍तावेज के आधार पर प्र‍िंस‍िपल नियुक्त करने के आरोप में पूर्व बीएसए समेत आठ के खिलाफ केस दर्ज